शहपुरा में दुकान को बंद कराने पहुँचे सिपाहियों से विवाद, हाथापाई

Controversy, scuffle with soldiers arrived to close shop in Shahpura
शहपुरा में दुकान को बंद कराने पहुँचे सिपाहियों से विवाद, हाथापाई
शहपुरा में दुकान को बंद कराने पहुँचे सिपाहियों से विवाद, हाथापाई

डिजिटल डेस्क  जबलपुर।  जनता कफ्र्यू के दौरान शहपुरा थाना क्षेत्र में दो नव आरक्षकों द्वारा एक दुकान बंद कराने और दुकान के बाहर जमा भीड़ हटाने की बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ। वहाँ जमा भीड़ द्वारा नव आरक्षकों के साथ हाथापाई की गई। इस घटना की जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुँचा और पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। काफी देर तक घटना को लेकर हंगामा चलता रहा और बाद में वरिष्ठ अधिकािरयों के निर्देश पर मामला शांत हुआ। 
सूत्रों के अनुसार कफ्र्यू का पालन कराने और लोगोंं की भीड़ जमा न होने पाए इसके लिए पुलिस टीम लगातार सड़क पर भ्रमण कर रही है। इस दौरान शहपुरा थाने के दो नव आरक्षक  क्षेत्र में स्थित एक दुकान के पास से गुजरे और दुकान के बाहर भीड़ जमा होने पर उनके द्वारा भीड़ हटा कर दुकान बंद करने कहा गया। इस दौरान हुई कहासुनी और विवाद बढ़ गया। पुलिस ने उक्त दुकान को चोरों तरफ से घेर लिया। मामले के तूल पकडऩे पर राजनैतिक दबाव बनाना शुरू हुआ और काफी देर तक अधिकारियों व नेताओं के बीच हुई चर्चा के बाद मामला शांत हुआ। 
इनका कहना है
 शहपुरा क्षेत्र में नव आरक्षकों से विवाद के मामले में दोनों पक्षों द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर आपसी समझौता होने से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 
शिवेश बघेल, एएसपी 
 

Created On :   30 March 2020 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story