दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना : 18 मरीज पॉजिटिव, संख्या बढ़कर हुई 939

June 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोरोना मरीजों की संख्या हजार के करीब पहुंच चुकी है। शुक्रवार को 18 मरीजों के पॉजिटिव आने के साथ ही 939 मरीज हो चुके हैं। पॉजिटिव आए 18 सैंपल में 9 की जांच मेयो और 3 की माफसू और 2 की एम्स में हुई है। 4 सैंपल निजी लैब में जांचे गए हैं। मेयो में पॉजिटिव आए 9 सैंपलों में 2 चंद्रमणिनगर, एक टेका स्थित हबीबनगर, एक निखालस मंदिर, एक मोमिनपुरा, एक सावनेर और एक नाईक तालाब से हैं।

एम्स में पॉजिटिव आए सैंपल एक नाईकतालाब बांग्लादेश और एसआरपीएफ कैंप के मरीज का है। निजी लैब में पॉजिटिव आए सैंपलों में एक अमरावती से नागपुर रेफर मरीज का है, जो जांच के बाद नागपुर में भर्ती किया गया है, एक चंद्रमणिनगर, एक बजरिया के भोईपुरा और एक हंसापुरी के शेखबारी चौक के मरीज का है।

नए इलाके चंद्रमणिनगर पहुंचा कोरोना

कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ-साथ संक्रमण नए क्षेत्रों में पहुंच रहा है। शुक्रवार को पहली बार चंद्रमणि नगर से दो कोरोना मरीज मिले हैं। गुरुवार को निलडोह के अमर अमर से मरीज पॉजिटिवव मिला था। ऐसे ही बुधवार को पहली बार झिंगाबाई टाकली से पहली बार मरीज सोने आया था।

18 डिस्चार्ज

गुरुवार को कुल 18 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। इनमें से 13 मेडिकल से और 5 मेयो से डिस्चार्ज किए गए हैं। मेडिकल से डिस्चार्ज मरीजों में 5 मोमिनपुरा, एक-एक नाईकतालाब और भानखेडा के हैं। अन्य सात मरीजों की अब तक जानकारी नहीं मिली है। मेयो से डिस्चार्ज मरीजों में तीन अकोला , एक-एक टिमकी और भानखेडा के मरीज हैं। 

खबरें और भी हैं...