राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 38 , यवतमाल का एक और मरीज पाॅजिटिव

Corona patients number 38 in state another patient positive of Yavatmal
राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 38 , यवतमाल का एक और मरीज पाॅजिटिव
राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 38 , यवतमाल का एक और मरीज पाॅजिटिव

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सोमवार को यवतमाल के एक और मरीज को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) जांच के बाद रिपोर्ट की पुष्टि हुई है। यवतमाल से अब तक 3 मरीजों को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। मामले को लेकर यवतमाल मेडिकल कॉलेज में पहले 9 और अब 2 ऐसे कुल 11 लोगों को भर्ती किया गया है। यवतमाल के एक मरीज को पुष्टि होने के बाद राज्य में अब तक कुल 38 मरीजों को कोरोना होने की पुष्टि हो चुकी है।

बता दें कि रविवार को कोरोना संदिग्ध मरीजों के 41 में से 40 सैंपलों की जांच की गई थी जो सभी निगेटिव आए। सिर्फ एक यही सैंपल रह गया था जिसकी साेमवार को जांच की गई और जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, नागपुर में अब तक सिर्फ 4 मरीजों को ही कोरोना की पुष्टि हुई है। सभी लगभग पूरी तरह से स्वस्थ हैं। शहर के मेयो-मेडिकल में मरीजों को भर्ती करके रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के चलते राज्य में एमपीएससी के एग्जाम भी टल गए हैं। सभी सामूहिक प्रोग्राम भी रद्द कर दिए गये हैं। महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 38 हो चुकी है जिसमें  पुणे 16, मुंबई  8,ठाणे 1,कल्याण 1,नई मुंबई  2,पनवेल  1,नागपुर  4, अहमदनगर  1 ,यवतमाल 3, औरंगाबाद से 1 मरीज शामिल है।                           

Created On :   16 March 2020 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story