जिला अस्पताल से भागा कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप

Corona suspects run from district hospital, stir
जिला अस्पताल से भागा कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप
जिला अस्पताल से भागा कोरोना संदिग्ध, मचा हड़कंप


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के फीमेल सर्जिकल आईसीयू में रखे गए कोरोना संदिग्धों में से एक शख्स कर्मचारियों की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था। संदिग्ध के फरार होने की सूचना से अस्पताल प्रबंधन और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कोतवाली का स्टाफ संदिग्ध की तलाश में जुट गया। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद संदिग्ध रेलवे स्टेशन के पास मिला। जिसे दोबारा जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
नागपुर निवासी एक 45 वर्षीय ट्रक चालक कटनी से बुधवार को ट्रक लेकर वापस नागपुर लौट रहा था। लिंगा के पास उसका स्वास्थ्य अचानक खराब होने पर उसने 108 पर सूचना दी। 108 एम्बुलेंस स्टाफ ने सर्दी-खांसी, तेज बुखार और गले में खरास होने की शिकायत पर उसे जिला अस्पताल के क्वारेंटाइन वार्ड में लाकर भर्ती कराया था। कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उसका स्वाव सेंपल बुधवार को ही जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। उसकी जांच रिपोर्ट का इंतजार है। गुरुवार सुबह संदिग्ध अचानक वार्ड से गायब हो गया। सूचना पर पुलिस ने सभी चैकपोस्ट पर अलर्ट कर दिया था। तलाश के दौरान संदेही रेलवे स्टेशन के पास मिला। जिसे 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
पहले भी भागने का कर चुका प्रयास-
अस्पताल स्टाफ के मुताबिक भर्ती होने के बाद से ही संदेही भागने का प्रयास कर रहा था। बुधवार सुबह लगभग 4 बजकर 50 मिनट पर भर्ती हुए ट्रक ड्राइवर ने रात में भी भागने का प्रयास किया था। आखिरकार गुरुवार सुबह 11 बजे वार्ड से भागने में कामयाब हो गया था। जिसे पकड़कर दोबारा अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Created On :   7 May 2020 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story