कोरोना का कहर... मौतों पर विराम नहीं, 26 कोविड सस्पेक्टेड की मौत

कोरोना का कहर... मौतों पर विराम नहीं, 26 कोविड सस्पेक्टेड की मौत
कोरोना का कहर... मौतों पर विराम नहीं, 26 कोविड सस्पेक्टेड की मौत

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोरोना काल में मई की शुरूआत के साथ मौतों के आंकड़े जरूर कम हुए हैं लेकिन पूरी तरह से विराम नहीं लग पा रहा है। हर दिन 25 से 30 मौतों की खबर सामने आ रही है। बुधवार को जिले में 26 कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत हुई। जिसमें परतला मोक्षधाम में 13, देवर्धा मोक्षधाम में 10 और 3 का कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार हुआ। जबकि सरकारी रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है। अप्रैल की भयावह स्थिति व मई की शुरूआत के साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा जिले में एक हजार से पार हो गया है। अप्रैल की तुलना में मरने वालों की संख्या घटी है लेकिन आंकड़ा अब भी डरावना ही है।
49 पॉजिटिव और 46 स्वस्थ हुए
कोविड बुलेटिन के अनुसार बुधवार को जिले में 46 मरीजों ने कोरोना को परास्त करने में सफलता पाई है। अस्पताल में भर्ती इन मरीजों की सेकंड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें घर भेज दिया गया है। वहीं आरटीपीसीआर लैब से जारी जांच रिपोर्ट में 49 नए संक्रमित मिले हैं। इस तरह जिले में एक्टिव केस की संख्या 374 हो गई है।
इनका हुआ प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार:
शहर के चंदनगांव के 52 वर्षीय व्यक्ति, भादे कॉलोनी के 37 वर्षीय युवक, श्रीवास्तव कॉलोनी की 62 साल की वृद्धा, छोटीबाजार की 75 वर्षीय वृद्धा, गुलाबरा शक्तिनगर के 55 वर्षीय व्यक्ति, लालबाग के 47 साल के व्यक्ति, पांढुर्ना सिवनी के 46 वर्षीय व्यक्ति, खिरकामोहल्ला के 38 साल के व्यक्ति का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार हुआ। वहीं जिले के बड़कुही की 60 वर्षीय वृद्धा, चांदामेटा की 40 साल की महिला, रावनवाड़ा के 33 साल के युवक, चमनघाटी चौरई के 70 वर्षीय वृद्ध और निजी अस्पताल में भर्ती रहे अहमदाबाद गुजरात के 42 वर्षीय व्यक्ति के शवों का परतला मोक्षधाम में प्रोटोकाल से अंतिम संस्कार किया गया।
 

Created On :   6 May 2021 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story