comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Crime : दोस्तों ने युवती को 2 लाख में राजस्थान में बेच डाला, अवैध शराब बेचने वाले दो गिरफ्तार

Crime : दोस्तों ने युवती को 2 लाख में राजस्थान में बेच डाला, अवैध शराब बेचने वाले दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। यशोधरा नगर क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को फिर दो अवैध शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया। आरोपियों के नाम राजू घनश्याम निमजे, धम्मदीप नगर और श्याम मनोहर धकाते, कुंदनलाल गुप्ता नगर निवासी है। दोनों आरोपियों के घर पर शनिवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 15 हजार 248 रुपए की शराब जब्त की। आरोपियों के घर से  65 लीटर देसी शराब, 1300 रुपए की महुआ शराब, 24 बोतल देसी शराब, एक स्टील का ड्रम जब्त किया गया।  वरिष्ठ  थानेदार अशोक मेश्राम के नेतृत्व में एएसआई प्रकाश काले, हवलदार अक्षय सोरदे, नायब सिपाही मधुकर, रत्नाकर व अन्य ने कार्रवाई में सहयोग किया।

दोस्तों ने युवती को 2 लाख में राजस्थान में बेच डाला

उधर इमामवाड़ा की एक युवती को महिला मित्र और उसके दोस्त बाहर घुमाने ले जाने के बहाने उसे राजस्थान ले गए और 2 लाख रुपए में उसे बेच डाला। करीब दो महीने बाद युवती ने मौका मिलते ही जब रिश्तेदारों को फोन पर आपबीती सुनाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी काजल, इंदोरा और आलोक बोटमांगे, गड्डीगोदाम निवासी पर  अपहरण कर युवती को बेचने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इमामवाड़ा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की 30 वर्षीय बेटी की काजल से दोस्ती हुई। पीड़ित युवती काजल पर काफी भरोसा करने लगी थी। इस दौरान काजल ने युवती की पहचान अपने दोस्त आलोक से कराई। आलोक और युवती के  बीच दोस्ती हो जाने पर काजल ने युवती के साथ शहर से बाहर जाकर पिकनिक मनाने की योजना बनाई। युवती 23 दिसंबर 2020 को शाम करीब 4.30 बजे काजल के साथ निकल गई। वह घर यह बताकर निकली थी कि, वह अपनी एक सहेली के साथ बाहर घूमने जा रही है। जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। उन्होंने गुमशुदा होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई। दो माह बाद युवती ने रिश्तेदारों को फोन किया। उसने बताया कि, उसे काजल और उसके दोस्त आलोक ने राजस्थान में उसकी जबरन शादी कराकर उसे  2 लाख रुपए में बेच दिया है। इस मामले में इमामवाड़ा पुलिस ने धारा 366, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रेम त्रिकोण में युवक पर हमला

प्रेम त्रिकोण के चलते घर में घुसकर युवक को पिटाई कर दी गई। 8 युवकों ने उस पर जानलेवा हमला किया। शनिवार को प्रताप नगर थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, जिसमें से तीन को गिरफ्तार किया गया है। त्रिमूर्ति नगर में किराए से रहने वाला विशाल बमनोटे (20) निजी कंपनी में काम करता है। विशाल के किसी लड़की से प्रेम संबंध थे, लेकिन किसी कारण के चलते यह प्रेम संबंध खत्म हो गए। इस बीच विशाल की पूर्व प्रेमिका के जीवन में रूपेश चंद्रशेखर राठोड़ (21) भरत नगर कलमना निवासी आ गया। इसकी विशाल को कोई जानकारी नहीं थी। कुछ महीनों बाद फिर से विशाल अपनी पूर्व प्रेमिका से बात करने लगा। प्रेमिका के मोबाइल में दोनों के पहले के साथ निकाले हुए फोटो भी थे। जब रूपेश को इसका पता चला, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया। प्रेमिका से उसका इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात में रूपेश ने अपने भाई चेतन और हरीश रामभरत श्रीवास (19), आकाश चौधरी, हरीश खांडुरे, हिमंाशु मेश्राम, प्रज्वल गोंडाने और सुलभ मरस्कोल्हे सभी भरत नगर निवासी की मदद से विशाल पर हमला बोल दिया। घर में घुसकर उसकी पिटाई की गई। उसका मोबाइल भी तोड़ दिया गया है। चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी है। घटित प्रकरण से शनिवार को मामला थाने पहुंचा। प्रकरण दर्ज कर रूपेश, हरीश और चेतन को िगरफ्तार िकया गया है। शेष आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। उपनिरीक्षक नांदगाये मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। 

युवक की हत्या का प्रयास, दो गिरफ्तार

वंजारी नगर में पानी की टंकी के पास एक युवक की हत्या का प्रयास किया गया। घायल का नाम सूरज उर्फ गोलू सराटे, जाटतरोड़ी निवासी है। आरोपी दिनेश राही (29), विश्वकर्मा नगर और आकाश चक्रवात, जाटतरोड़ी, इमामवाडा निवासी है। दोनों आरोपियों को अजनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार को रात करीब 8 बजे हुई। बताया जाता है कि, सूरज ने दिनेश राही को दिसंबर माह में मारा था। आरोपियों ने इसी बात का बदला लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को सूरज सराटे वंजारी नगर में देसी शराब की दुकान पर गया था। इस दौरान  दिनेश और आकाश को सूरज दुकान से बाहर आता नजर आया। दोनों ने सूरज को घेर लिया और उस पर घातक शस्त्र से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। सूरज के नीचे गिरने पर दोनों आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने अजनी पुलिस घटनास्थल पर पहंुची। घायल सूरज को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

कमेंट करें
3hZYe