दैनिक भास्कर हिंदी: दैनिक भास्कर तंबोला-3 : गिफ्ट पाकर खुश हुए विजेता

May 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  दैनिक भास्कर तंबोला-3 में गिफ्ट पाने वाले विजेताओं के चेहरे पर खुशी झलक रही है। विजेताओं का कहना है कि उपहार छोटा हो या बड़ा, मिलने का मजा ही अलग है। साथ ही तंबाेला में गोल्ड क्वाइन भी जीता गया। गोल्ड क्वाइन जीतने के बाद विजेताओं ने अपनी खुशी जाहिर की। 

पहली बार जीता बड़ा प्राइज
मेेरे घर में कई वर्ष से दैनिक भास्कर अखबार आ रहा है। अभी तक जितनी भी इनामी योजनाएं हुई हैं, सभी में हिस्सा लिया है। इसके पहले मैंने 5 बार प्राइज जीते हैं, लेकिन आज गोल्ड क्वाइन जीतकर बहुत खुशी हो रही है। 
-ओंकार सिंह तनेजा (गोल्ड क्वाइन विजेता)

सोचा नहीं था कि गोल्ड क्वाइन जीतेंगे
वैसे तो छोटे कई प्राइज जीते हैं, लेकिन गोल्ड क्वाइन मिलेगा, यह हमने नहीं सोचा था। गोल्ड क्वाइन का प्राइज मिलने से परिवार के सभी सदस्य खुश हैं। इस उपहार के लिए दैनिक भास्कर को धन्यवाद देता हंू। 
-संदीप टेंभुरकर (गोल्ड क्वाइन विजेता)

खबरों के साथ बढ़िया उपहार भी
दैनिक भास्कर में खबरें, तो बढ़िया रहती ही हैं, साथ ही विभिन्न इनामी योजनाओं में अच्छे उपहार भी होते हैं। पाठकों को पेपर पढ़ने में मजा आता है, साथ ही उपहार जीतकर भी सभी खुश हो जाते हैं। 
-प्रभाकरमणि तिवारी, वसीम खान

टिकट में रोज देखते थे नंबर
प्रतिदिन घर में जैसे ही पेपर आता है, पहले तंबोला टिकट का नंबर देखते हैं। यह उपहार मिलने के बाद बहुत खुशी हो रही है। तंबोला खेल हर वर्ग के लिए बढ़िया गेम है। 
-अक्षरा जाधव

बच्चों की रुचि के अनुसार पढ़ाई का क्षेत्र चुनने दें
प्रगति राजस्थानी महिला मंडल एवं मारवाड़ी महिला समिति के संयुक्त तत्वावधान में कक्षा 9वीं से 12वीं के विद्यार्थियों के माता-पिता के लिए पैरेंटिंग एवं चाइल्ड कैरियर ओरिएंटेशन सेमिनार का आयेजन माहेश्वरी महासभा भवन में किया गया। सेमिनार का उद्देश्य अभिभावकों को उनके बच्चों के कैरियर के बारे में शंकाओं का समाधान करना और शिक्षित करना था, ताकि वे बच्चों की रुचि के अनुसार पढ़ाई का क्षेत्र चुनकर बच्चों का उज्ज्वल भविष्य बनाने में कामयाब हो सकें। इस अवसर पर अखिल भारतीय माहेश्वरी समाज के सभापति श्याम सोनी, काउंसलर डाॅ. मनोज साल्पेकर, अरुण कुलकर्णी, हेमंत अडगांवकर ने सेमिनार को संबोधित किया। कार्यक्रम संयोजक सरला सोमाणी तथा मधु सारडा थीं। कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष अनिता भैय्या, सुमन मालू, सचिव निकिता बागडी, अंजू मंत्री, पुष्पा लाहोटी, प्रचार मंत्री अरुणा पसारी, पद्मा सारडा, शोभा माहेश्वरी, शोभा लोया, अभिलाषा शर्म, सोनल सारडा, हेमा बंग, स्वाति चांडक, उर्मिला अग्रवाल, शारदा मेहाडिया, माया शर्मा, सीमा अग्रवाल उपस्थित थीं।