देवरानीदाई के जंगल में मिला युवती का शव, गला रेत कर की हत्या

Dead body of a girl found in the forest of Devrani Dai, murder
देवरानीदाई के जंगल में मिला युवती का शव, गला रेत कर की हत्या
देवरानीदाई के जंगल में मिला युवती का शव, गला रेत कर की हत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। मप्र के छिंदवाड़ा जिले अंतर्गत देवरानी के जंगल में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या गला रेतकर की गई है। शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि साक्ष्यों के आधार पर मामले की विवेचना की जा रही है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी
पुलिस को जंगल में युवती का शव पड़ा होने की सूचना रविवार दोपहर 1 बजे मिली थी। पुलिस के अनुसार मृतक के बदन में क्रीम कलर की लेगी, पैरों में काली सैंडिल, आसमानी मोजे, जिस पर नीली आड़ी लाइन हैं, ऊपर पीली नेट वाली फ्राक पहनी हुई है। दाहिने हाथ की कलाई में पीली धातु की चैन है। देर रात तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।  

मृतक के हाथ में लिखा है राधा और ऊॅँ
पुलिस ने बताया कि मृतक लगभग 17 से 18 वर्ष की है। मृतक के हाथ में राधा और ऊं गुंदना से लिखा हुआ है। मृतक की शिनाख्त के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही है। परासिया समेत सभी थाना क्षेत्रों में गुमशुुदगी के रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। वहीं सेमरताल, बड्डी, डुड्डी, लोनापठार, तुरसी, कोहका, दमुआ, डुंगरिया, तीतरा के ग्रामीणों से संपर्क कर मृतक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना स्थल पर मिली पानी की बोतल
एसपी मनोज राय ने बताया कि मुख्य मार्ग से लगभग 18 किलोमीटर अंदर जंगल में युवती का शव मिला है। युवती के गले में गहरे चोट के निशान हैं। वहीं घटना स्थल के पास दो पानी की बोतलें मिली है। टीम मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है।

Created On :   17 Feb 2019 5:18 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story