दैनिक भास्कर हिंदी: वंचित बहुजन आघाड़ी महाराष्ट्र की सभी सीटों पर खड़ा करेगी उम्मीदवार

September 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, पुणे। वंचित बहुजन आघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि राज्य के कई हिस्सों में पार्टी को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। जिससे पार्टी की ताकत बढ़ गई है। इसलिए विधानसभा चुनाव में 288 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार खड़े किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे कई बार पूछा जाता है कि मैं विधानसभा चुनाव लड़ूंगा या नहीं, लेकिन मैं चुनाव नहीं लडूंगा। राज्य के अनेक हिस्सों में वंचित को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। हर एक संगठन का व्यक्ति पार्टी में आकर काम करने के लिए तैयार है। पार्टी की ताकत बढ़ी है। अगले तीन दिनों में उम्मदवारों की सूचि घोषित की जाएगी।  

हम सत्ता में आएंगे

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वंचित बहुजन आघाड़ी विपक्षी पार्टी होगी। इस बारे में पूछने पर आंबेडकर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने डर के कारण ऐसा कहा होगा, लेकिन हम विपक्ष नहीं बल्कि सत्ता में आएंगे। 

चर्चा का दरवाजा एमआईएम ने बंद किया  

ऐन विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वंचित बहुजन आघाड़ी और एमआईएम पार्टी का गठबंधन टूट गया। लेकिन अब दोनों फिर से एकजुट होंगे, ऐसी भी चर्चा शुरू हुई है। इस संदर्भ में आंबेडकर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वंचित और एमआईएम में विवाद चल रहे हैं, इसकी चर्चा मीडिया कर रहा है। लेकिन किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं है। भले ही एमआईएम ने चर्चा का दरवाजा बंद कर ताला लगाया हो, लेकिन उस ताले की चाबी भी उनके ही पास है। हमारे दरवाजे खुले हैं। चर्चा होगी, तब मार्ग भी निकलेगा। 
 

खबरें और भी हैं...