comScore

पंकजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्प्णी को लेकर बुरे फंसे धनंजय

पंकजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्प्णी को लेकर बुरे फंसे धनंजय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधान परिषद में विपक्ष के नेता व विधानसभा चुनाव में बीड़ की परली सीट से उम्मीदवार धनंजय मुंडे अपनी चचेरी बहन व प्रदेश की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके बुरे फंस गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत प्रदेश भाजपा के नेताओं ने धनंजय की तीखी आलोचना करते हुए हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम धनंजय के बयान का धिक्कार करते हैं। विधानसभा चुनाव में संभावित हार की डर से टिप्पणी करते समय कम से कम धनंजय को भाई-बहन के रिश्ते की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए था।

वहीं प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि धनंजय का बयान धक्कादायक है। उन्हें विवादित बयान को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि इस मामले का संज्ञान लिया गया है। धनंजय को महिला आयोग की ओर से नोटिस भेजी जाएगी। महिला आयोग की ओर से धनंजय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जबकि प्रदेश भाजपा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष माधवी नाईक ने कहा कि धनंजय की टिप्पणी निंदनीय और अशोभनीय है। उनकी टिप्पणी भाई और बहने के रिश्ते को कलंकित करने वाली है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने अपने को महिलाओं को लेकर प्रगतिशील विचार का ढोल पीटा था, लेकिन धनंजय के बयान से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का विकृत चेहरा सबके सामने आ गया है। माधवी ने कहा कि इस मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की प्रतिक्रिया का महाराष्ट्र को इंतजार है क्योंकि पवार राजनीति में सक्रिय एक बेटी सुप्रिया सुले के पिता भी हैं।

कमेंट करें
srInX