दैनिक भास्कर हिंदी: हीरा व्यापारी हत्याकांड : 18 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में मुख्य आरोपी पवार

December 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी सचिन पवार को शुक्रवार को भोईवाडा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 18 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच हत्याकांड की जांच में जुटी पंतनगर पुलिस ने सचिन और उसकी दोस्त टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी से आमने सामने बैठाकर पूछताछ की। साथ ही उदानी की कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी से भी पूछताछ की गई है। 

देवोलीना और सचिन से अलग अलग पूछताछ के बाद पुलिस गुरूवार को दोनों को आमने सामने बैठाकर जवाब हासिल किए। दरअसल उदानी की हत्या के बाद सचिन पवार ने गाड़ी से मामले की दूसरी आरोपियों मॉडल निखत खान और उसकी रिश्तेदार साइस्ता खान को उनके ओशिवारा स्थित घर पर छोड़ा था। इसके बाद वह रात में देवोलीना के गोरेगांव स्थित घर में रुका था। पुलिस ने यह पता लगाने की कोशिश की कि क्या देवोलीना से उसने उदानी की हत्या की बात बताई थी।

मामले में गिरफ्तार निलंबित कांस्टेबल दिनेश पवार ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने मोबाइल, दस्ताने, जैसे समानों को कहां ठिकाने लगाया है पुलिस उन्हें भी बरामद करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा मामले में उदानी की कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी से पूछताछ की गई है। सूत्रों के मुताबिक महिला पिछले 20 सालों से उदानी के लिए काम कर रही है। उसके उदानी से करीबी संबंध हैं और उसे उदानी ने सात बंगला इलाके में एक घर भी दिया है। 

 

खबरें और भी हैं...