दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी समर्थकों पर हमला करने वालों को मिलेंगी गोलियां- दिलीप घोष

June 20th, 2018

डिजिटल डेस्क, जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल में हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले को लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है। दिलीप घोष ने खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि, जो लोग हमारी पार्टी के समर्थकों पर हमले कर रहे हैं, उन्हें जेल या फिर गोलियां मिलेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारने वाली हर गोली का हिसाब रख रहे हैं। 

 

 

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने कहा, जो लोग हमारे समर्थकों और कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, उन्हें जेल मिलेगी या फिर गोलियां मिलेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, हम हमारे कार्यकर्ताओं को मारने वाली हर एक गोली को गिन रहे हैं। 

 

तीन दिन में हुई थी बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या
 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इस साल मई महीने के आखिरी में तीन दिनों के अंदर दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। पहले पुरुलिया जिले के बलरामपुर गांव  में त्रिलोचन नाम के 18 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला था। उसके शव के साथ एक पोस्टर भी लगाया गया था, जिस पर लिखा था- बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा।

 

 

इस घटना के दो दिन बाद पुरुलिया जिले बलरामपुर में ही 32 वर्षीय दुलाल कुमार की हत्या कर दी गई थी। दुलाल का शव बिजली के खंभे से लटका मिला था। इसके अलावा राज्य में टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या की भी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

 

 

पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं दिलीप घोष


हालांकि इससे पहले भी दिलीप घोष कई बार इस तरह के विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले साल एक रैली में उन्‍होंने कहा था, भारत माता की जय का विरोध करने वाले इतिहास बन जाएंगे। गुजरात से लेकर गुवाहाटी और कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों को भारत माता की जय और जय श्रीराम का उद्घोष करना होगा।

 

ममता बनर्जी के खिलाफ भी दे चुके हैं बयान
 

2016 में उन्होंने सीएम ममता बनर्जी को लेकर बयान दिया था। नोटबंदी के बाद ममता बनर्जी के दिल्ली में पीएम के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर घोष ने कहा था कि ममता दिल्‍ली में नाटक कर रही हैं। दिल्‍ली में हमारी पुलिस है। हम चाहते तो उन्हें जबरन बाहर निकाल सकते थे। वहीं इस बयान के बाद टीपू सुल्‍तान मस्जिद के इमाम ने एक फतवा जारी कर कहा था कि, दिलीप घोष को पत्थरों से मारकर राज्‍य से बाहर निकाल देना चाहिए।