दिशा सालियान के पिता ने की पुलिस में शिकायत, बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Disha Salians father demands action against those who defame daughter
दिशा सालियान के पिता ने की पुलिस में शिकायत, बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
दिशा सालियान के पिता ने की पुलिस में शिकायत, बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिशा सालियान के पिता ने मालवणी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत कर अपनी बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।  सोशल मीडिया और समाचार माध्यमों के जरिए कुछ लोग यह दावा कर रहे हैं की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही दिशा का जब शव मिला तो उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे, वे गर्भवती थीं और उनकी मौत से पहले जो पार्टी हुई थी उसमें कई बड़े लोग शामिल थे। लेकिन परिवार सारी खबरों को सरासर बेबुनियाद बताया है। मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि उनके पास दिशा की आत्महत्या की बात की तस्वीरें हैं जिसमें उनके शरीर पर पूरे कपड़े नजर आ रहे हैं। दिशा के पिता सतीश ने मालवणी पुलिस में जो शिकायत पत्र दिया है, उसमें दिशा की बदनाम करने वाले कुछ लोगों के नाम लिखे हैं। दिशा की मां वासंती ने कहा कि उसका नाम सुशांत से जोड़े जाने और तरह तरह की खबरें देखकर हम "डिप्रेशन" में आ गए हैं। इलाके के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत ने दिशा के परिवार से शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

दिशा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिशा सालियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिशा अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करतीं नजर आ रही हैं। वीडियो दिशा की मौत से एक घंटे पहले का बताया जा रहा है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं कि है।

फिर होगी रिया से पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती के जवाबों से संतुष्ट नहीं है और सोमवार को उनसे फिर पूछताछ की जा सकती है। शुक्रवार को ईडी ने रिया से साढ़े आठ घंटे पूछताछ की थी। वहीं रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से शनिवार को भी ईडी की पूछताछ के सिलसिला जारी रहा।इससे पहले शुक्रवार को भी रिया के साथ साथ शोविक से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। जांच एजेंसी को अब तक कि छानबीन में रिया के खातों में 15 करोड़ रुपए नहीं मिले हैं ऐसे में पैसे किन खातों में भेजे गए इसके लिए उन बैंकों के कर्मचारियों से पूछताछ की जा सकती है जिनमें सुशांत के खाते थे।  

 

Created On :   9 Aug 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story