कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी, विदर्भ में फिर हल्की बारिश की संभावना

Drizzle at some places, light rain likely in Vidarbha again
कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी, विदर्भ में फिर हल्की बारिश की संभावना
कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी, विदर्भ में फिर हल्की बारिश की संभावना

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बुधवार को शहर में दिनभर धूप रही, हालांकि दोपहर में सूर्यदेव का तेज कम होता दिखाई पड़ा। इसी के साथ शाम होते-होते आसमान में बादल छाने लगे और देखते ही देखते तेज हवाएं चलने लगी। इससे मौसम में ठंडक घुल रही थी। वहीं, शहर के आस-पास बारिश हो रही थी। इसी बीच शहर में भी कुछ स्थानों पर हल्की बूंदा-बांदी हुई। कुछ जगह बारिश की वजह से सड़कें भी गिली हो गईं। इससे मौसम में ठंडक देखने को मिली। हालांकि न्यूनतम और अधिकतम दोनों ही पारों में बढ़त हुई। गुरुवार को भी नागपुर जिले में हल्की बारिश की संभावना है।

तापमान में मामूली बढ़त : बुधवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़त दर्ज की गई। नागपुर का न्यूनतम तापमान में 1.8 डिग्री सेल्सियस बढ़त होने से 20.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 0.5 डिग्री सेल्सियस कम है। वहीं, अधिकतम तापमान में 0.3 डिग्री सेल्सियस बढ़त होने से 37.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 0.3 डिग्री सेल्सियस कम है।

अनुमान : मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार 26 मार्च को नागपुर जिले के अलावा विदर्भ के अकोला, भंडारा, बुलढाना, चंद्रपुर, गोंदिया और यवतमाल जिले में गरज के साथ बिजली, बारिश और तेज हवा तथा कुछ स्थानों पर ओले गिरने का भी अनुमान है। वहीं, अमरावती, गड़चिरोली, वर्धा और वासिम में हल्की गरज के साथ बिजली और तेज हवा चलने का अनुमान है।

Created On :   25 March 2020 4:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story