डीएसपी कोरोना संक्रमित, एसपी कार्यालय दो दिन के लिए सील

DSP Corona infected, SP office sealed for two days
डीएसपी कोरोना संक्रमित, एसपी कार्यालय दो दिन के लिए सील
डीएसपी कोरोना संक्रमित, एसपी कार्यालय दो दिन के लिए सील



डिजिटल डेस्क शहडोल। कोरोना संक्रमण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गया है। बुधवार को उपपुलिस अधीक्षक कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। उनके संपर्क में एसपी, एडिशनल एसपी सहित करीब तीन दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी व अन्य लोग हैं। सभी की सैंपलिंग कराई जा रही है। वहीं 48 घंटे के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय को सील कर दिया गया है। संपर्क में आए अधिकारी होम क्वारेंटीन हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार डीएसपी हाईकोर्ट के काम से जबलपुर गए थे। वहां से 29 जुलाई को वापस लौटे थे। इसके बाद उनकी सैंपलिंग की गई थी। बुधवार दोपहर आई रिपोर्ट में वे कोरोना संक्रमित मिले हैं। उनके पॉजीटिव मिलने के साथ ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई, क्योंकि 29 जुलाई से वे लगातार ड्यूटी पर थे। रिपोर्ट आने के बाद दोपहर में ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय को सील कर दिया गया है। एसपी ऑफिस के 25 लोगों की सैंपलिंग हुई है। सोहागपुर व कोतवाली थाने के स्टाफ की भी सैंपलिंग कराई जा रही है। संपर्क में आए अन्य लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है। जिले में अब कोरोना के कुल केस 89 हो गए हैं। इनमें से 58 स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 31 हैं।
सेकेंड कॉन्टैक्ट में कलेक्टर  
डीएसपी के प्राइमरी और हाईरिस्क कॉन्टैक्ट में पुलिस अधीक्षक, एडिशनल एसपी, कोतवाली और सोहागपुर थाने के टीआई सहित 11 लोग हैं। इन सभी के सैंपल ले लिए गए हैं। इसके अलावा सेकेंड कॉन्टैक्ट में शहडोल कलेक्टर भी हैं। कलेक्टर मंगलवार को मुडऩा नदी में बहे पुल का निरीक्षण करने पुलिस अधीक्षक के साथ एक ही गाड़ी में गए थे और उसी गाड़ी से वापस लौटे थे। कलेक्टर ने भी बुधवार को ही अपना सैंपल जांच के लिए दे दिया है। साथ ही ड्राइवर, गनमैन और सैनिक की भी जांच कराई गई है।
एसडीएम, तहसीलदार  व अन्य होम क्वारेंटीन
एसडीएम सोहागपुर और सोहागपुर तहसीलदार भी एसडीएम के संपर्क में रहे हैं। बकरीद के दिन तीनों साथ में ही थे। डीएसपी की रिपोर्ट पॉजीटिव मिलने के बाद दोनों अधिकारी भी होम क्वारेंटीन हो गए हैं। इसके अलावा डीएसपी ट्रैफिक सहित अन्य अधिकारी भी होम क्वारेंटीन हैं। इन सभी के सैंपल गुरुवार को लिए जाएंगे।

Created On :   5 Aug 2020 4:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story