comScore

घर के अंदर तलघर में छिपाकर रखी थी अंग्रेजी शराब - आरोपी फरार

घर के अंदर तलघर में छिपाकर रखी थी अंग्रेजी शराब - आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क जबलपुर। क्राइम ब्रांच व बेलखेड़ा पुलिस ने ग्राम झलौन नर्मदा नदी घाट किनारे मकान में छापा मारकर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। अवैध कारोबार करने वाले ने घर के अंदर बने तलघर में शराब छिपाकर रखे हुए था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 
पाटन  एसडीओपी देवी सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम झलौन में नर्मदा नदी घाट की ओर जाने वाले रास्ते में बने मकान में अवैध शराब रखी हुई है। सूचना पर थाना बेलखेड़ा व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी गई और ग्राम झलौन में नर्मदा घाट की ओर जाने पर रोड किनारे ग्राम पंचायत के पहले बने मकान में देखा तो कमरे में ताला बंद था। ग्राम कोटवार से कमरे के मालिक के संबंध में पता किया गया तो रोशन लोधी निवासी ग्राम झलौन का होना बताया गया। रोशन लोधी के मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया गया तो उसने आने को कहा और उसके बाद उसने मोबाइल बंद कर लिया। पुलिस ने ताला खोला और अंदर कमरे की तलाशी ली तो कमरे में बने तलघर में 7 पेटी में गोवा विस्की की काँच वाली बोतलों में 350 पाव शराब रखी मिली। पुलिस उक्त शराब बरामद करते हुए आरोपी  रोशन लोधी की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। 
पाँच लीटर कच्ची शराब जब्त
कोतवाली पुलिस ने राजा रसगुल्ला चौराहे के पास दबिश देकर मंगल चौरसिया निवासी नटबाबा की गली के कब्जे से पाँच लीटर कच्ची शराब बरामद की है। इसी तरह मदन महल पुलिस ने लिंक रोड में दबिश देकर पटैल मोहल्ला निवासी देवेन्द्र रजक के पास से दो लीटर कच्ची शराब जब्त की है। घमापुर पुलिस ने कुचबंधिया मोहल्ला निवासी पूनम कुचबंधिया को तीन लीटर शराब के साथ पकड़ा है। वहीं मझगवाँ पुलिस ने कुण्डापुर निवासी निशा भूमिया को 5 लीटर जहरीली शराब के साथ दबोच लिया है। एक अन्य कार्रवाई पनागर पुलिस ने की है जिसमें नई बस्ती कंदरा खेड़ा परियट निवासी गोविंद यादव को पाँच लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 
 

कमेंट करें
4uT5C