comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फडणवीस का पलटवार, बोले - शरद पवार पिता समान, उन्हें लगता बेटे को जानकारी कम है

फडणवीस का पलटवार, बोले - शरद पवार पिता समान, उन्हें लगता बेटे को जानकारी कम है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शरद पवार जी मेरे पिता समान है, आज मेरे पिता होते, तो उन्ही की उम्र के होते। दरअसल हर पिता को लगता है कि, बेटे को जानकारी थोड़ी कम है। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने इन शब्दों में राकंपा अध्यक्ष की टिप्पणी का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यदि वे मेरे कंधे पर बंदूक रख बांद्रा के सीनियर (उद्धव ठाकरे) और बारामती के जूनियर (अजित पवार) को संदेश देना चाहते हैं, तो और बात है। 

सर्कस में अब जानवर नहीं, जोकर ही होते हैं

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर पवार के कटाक्ष के जवाब में फडणवीस ने कहा कि सर्कस में पहले जानवर रहते थे, लेकिन अब वहां केवल जोकर ही होते हैं। यह बात राजनाथ सिंह को पता है और इसलिए उन्होंने महाराष्ट्र की तीन दलों की सरकार को सर्कस कहा था। गुरुवार को चक्रवात प्रभावित कोंकण में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे फडणवीस ने कहा कि शरद पवार ने मुझ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारे सर्कस में जानवर तो हैं, लेकिन जोकर की कमी है। गौरतलब है कि हाल ही में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर महाराष्ट्र की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र सरकार को सर्कस कहा था। इस पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने टिप्पणी की थी कि हमारी सरकार में जोकर नहीं हैं। इस पर फडणवीस ने कहा कि पवार साहब का आजकल सर्कस से जुड़ाव नहीं है। शायद इसलिए उन्हें पता नहीं है कि पिछले 15-20 वर्षों से सर्कस में अब जानवर नहीं रहते। अब सर्कस जोकर के भरोसे ही चलते हैं। राजनाथ जी को यह बात पता थी, इसलिए कही। 

बारामती में भी नहीं दिखा समुद्र

इसके पहले पवार ने फडणवीस के कटाक्ष किया था कि कोंकण दौरे से उन्हें समुद्र के बारे में भी जानकारी मिलेगी। उल्लेखनीय है कि फडणवीस विदर्भ इलाके से हैं, जहां समुद्र नहीं है। पवार के इस कटाक्ष के जवाब में फडणवीस ने कहा कि मै बारामती भी गया था, लेकिन वहां मैने समुंदर देखा नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने के लिए सुनील गावस्कर या सचिन तेंदुलकर से क्रिकेट सीखने की कोई जरुरत नहीं होती। 

कमेंट करें
3ihUG