comScore

इंदौर की मशहूर ड्रग आंटी को शिफ्ट किया गया जबलपुर जेल

इंदौर की मशहूर ड्रग आंटी को शिफ्ट किया गया जबलपुर जेल

नाइजीरियन गिरोह से ड्रग की सप्लाई, जेल में भी रैकेट चलाने की आशंका के चलते लिया गया निर्णय
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
इंदौर में एमडी और कोकीन जैसी ड्रग की सप्लाई करने में मशहूर होकर ड्रग आंटी के नाम से जानी जाने वाली प्रीति जैन को इंदौर से जबलपुर केंद्रीय जेल शिफ्ट किया गया है। जानकारों के अनुसार 24 दिसम्बर को इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारा था, वहाँ कुछ युवतियाँ ड्रग की डोज लेकर नशे में धुत मिली थीं। पूछताछ में ड्रग आंटी द्वारा ड्रग की सप्लाई किए जाने का पता चलते ही उसे गिरफ्तार किया गया था। इंदौर जेल में उसे रखे जाने पर नया रैकेट चलने की आशंका नजर आने पर उसे जबलपुर जेल भेजा गया है। 
सूत्रों के अनुसार ड्रग आंटी का इंदौर में पब व जिमों में तगड़ा नेटवर्क था। वह अक्सर रईस व रसूखदार लोगों को ड्रग सप्लाई करती थी। उसके पकड़े जाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि वह मुंबई और दिल्ली जाकर नाइजीरियन गिरोह से ड्रग्स खरीदती थी और इंदौर लाकर उसे बेचती थी। उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गिरोह के करीब 15 लोगों को पकड़ा था। उसके पकड़े जाने के बाद इंदौर जेल के अंदर से नया रैकेट चलाए जाने की आशंका के चलते भोपाल मुख्यालय से जबलपुर केंद्रीय जेल शिफ्ट किए जाने के आदेश जारी किए गये। 
इनका कहना है
ड्रग्स सप्लाई के मामले में इंदौर में पकड़ी गयी प्रीति जैन को जबलपुर जेल शिफ्ट किया गया है। यहाँ उसे कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत जेल में दाखिल कराकर महिला बैरक में रखा गया है। 
-गोपाल ताम्रकार, जेल अधीक्षक
 

कमेंट करें
ZUyWw