comScore

अधिकारी को ब्लैकमेल कर महिला प्रबंधक ने वसूले 15 लाख

अधिकारी को ब्लैकमेल कर महिला प्रबंधक ने वसूले 15 लाख

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक निजी होटल की महिला प्रबंधक द्वारा वेकोली अधिकारी को ब्लैकमेल कर उससे 15 लाख रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। अधिकारी को दुष्कर्म के झूठे प्रकरण में फंसाने और नौकरी से हटवाने की धमकी देकर और रुपए की मांग की जा रही है। पूर्व में मारपीट कर उसके फ्लैट पर भी कब्जा करने की कोशिश की जा चुकी है। अधिकारी ने त्रस्त होकर शुक्रवार को महिला और उसके साथी के खिलाफ मानकापुर थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोपियों की गिरफ्तारी होना बाकी है। पुलिस के अनुसार आरोपी सोनाली साखरे उर्फ सिमरन शर्मा (30) गड्डीगोदाम निवासी और उसका एक पुरुष िमत्र है। सोनाली लक्ष्मी नगर स्थित एक नामी होटल में बतौर प्रबंधक है। िकसी के जरिये सोनाली की पहचान वेकोली के अधिकारी चिना शुभा माला रेड्डी (30) मानकापुर स्थित चेतना अपार्टमेंट निवासी से हुई थी। इसके बाद चिना और सोनाली में मित्रता हो गई। इसकी आड़ में चिना पर सोनाली ने अभद्र व्यवहार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस मामले में वर्ष 2016 में सोनाली ने जरीपटका थाने में चिना के खिलाफ छेडछाड़ का प्रकरण भी दर्ज कराया था।

जान से मारने की धमकी

दिसंबर 2017 से अभी तक सोनाली अपने मित्र की मदद से चिना को परेशान करती आ रही है। फ्लैट में बंधक बनाकर चिना से मारपीट की गई और उसके फ्लैट पर कब्जा करने का प्रयास भी किया गया है। इतना ही नहीं, दुष्कर्म के झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर उसे सरकारी नौकरी से हटवाने की चेतावनी भी सोनाली दे चुकी है। जान से मारने और दुष्कर्म के प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर अभी तक वह चिना से 15 लाख रुपए वसूल कर चुकी है।

अभी और रुपए की मांग की जा रही

ब्लैकमेलिंग का यह दौर अभी थमा नहीं है। और रुपए की मांग की जा रही है। सोनाली और उसके िमत्रों की ब्लैकमेलिंग से त्रस्त होकर चिना ने अपना तबादला चंद्रपुर करवा लिया है। इस बीच शुक्रवार को मानकापुर थाने में सोनाली और उसके मित्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया है। घटित प्रकरण को लेकर पुलिस निरीक्षक वजीर शेख ने बताया कि सोनाली के खिलाफ उन्हें सबूत मिल रहे हैं। मारपीट करने का वीडियो भी उनके साथ लगा है, जिससे बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा िकया गया है। जांच जारी है। 

कमेंट करें
9UPe4