दैनिक भास्कर हिंदी: चिकित्सकों को धमकाने पर तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज

June 17th, 2020

सोशल मीडिया में बदनाम करने की धमकी दी थी, डॉ. सावंत ने दर्ज कराई रिपोर्ट
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
शहीद स्मारक स्थित जामदार हॉस्पिटल में इलाज के लिए मरीज के साथ आई महिला एवं अन्य दो लोगों ने न केवल हंगामा किया बल्कि चिकित्सकों के साथ अभद्रता कर अस्पताल को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। लार्डगंज  पुलिस ने जाँच के बाद इस मामले में महिला श्रीमती किरन सिंह, रवीन्द्र सिंह एवं अनिल उर्फ अन्नू सोनी के खिलाफ चिकित्सा अधिनियम के अलावा धारा 504 के तहत मामला दर्ज किया है। 
इस संबंध में लार्डगंज पुलिस ने जानकारी दी है कि डॉ. राजीव सावंत ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि किरन सिंह ने उनसे सम्पर्क कर सतना के एक मरीज के घुटने के ऑपरेशन के लिए बात की थी। एक जून को किरन सिंह मरीज को लेकर आई तो मरीज की जाँच कर ऑपरेशन की सलाह दी गई।  मरीज को भर्ती कराकर जाँच कराई गई लेकिन इसी बीच किरन सिंह द्वारा मरीज को डिस्चार्ज कराने की बात कहते हुए हंगामा करना प्रारंभ कर दिया गया और उसके दो साथियों ने अस्पताल के चिकित्सकों एवं स्टाफ से अभद्रता की और फिर उन्हें देख लेने और अस्पताल को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी चेतावनी दी। 
एफआईआर का स्वागत 
 इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जबलपुर की सचिव डॉ. संगीता श्रीवास्तव, नर्सिंग होम एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव, एनेस्थीसिया जबलपुर के अध्यक्ष डॉ. मुकेश निगम, आब्सट्रेक्टिव एवं गायनोलॉजी सोसायटी की अध्यक्ष अनुराधा डांग, आर्थोंपेडिक एसोसिएशन के सचिव डॉ. उत्सव कटकवार सहित सभी चिकित्सकों ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने का स्वागत किया है। 
 

खबरें और भी हैं...