अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, दो घायल

Five killed, two injured in accidents
अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, दो घायल
विदर्भ अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर. विदर्भ के तीन जिलों में अलग-अलग हादसों के दौरान पांच की मौत हुई, जब्कि दो घायल हुए। यवतमाल के दाताला एमआईडीसी परिसर अंतर्गत घुग्घुस मार्ग पर स्थित चिंचाला गांव में रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने दोपहिया को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार संकेत झाड़े (24) और अनिकेत मत्ते (17) की मौत हो गई, जबकि अजय माथलकर (17) गंभीर रूप से घायल है। हादसे में बाद नागरिकों ने मुआवजे की मांग को लेकर रास्ता रोका, जिस कारण पडोली-घुग्घुस एवं घुग्घुस-पडोली मार्ग पर दोनों तरफ भारी वाहनों की कतारें लग गईं।

गड़चिरोली जिले की भामरागढ़  तहसील दुर्गम क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग का कार्य निपटाकर लाहेरी अस्पताल पहुंच रहे वैद्यकीय अधिकारी डा. विजय मडावी की दोपहिया मलमपोडूर गांव के पास सड़क के गड्ढे में फंसते ही स्लीप हो गयी। इस हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। हादसा शनिवार की शाम को हुआ। 

यवतमाल जिले की बाभुलगांव तहसील के ग्राम नांदुरा के पास अज्ञात वाहन ने दोपहिया को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में दोपहिया सवार मयूर शंकर नेवारे (27) और प्रणव वानखडे (24) की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।  दुर्घटना रविवार की सुबह हुई। मृतक युवक अमरावती जिले के धामणगांव निवासी हैं।  
 

Created On :   2 Oct 2022 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story