दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क दुर्घटना में फूड इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत

June 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के सुनवानी थाना क्षेत्र के ग्राम उड़ला के समीप ककरा निवासी फूड इंस्पेक्टर राजपाल लोधी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब वे  छतरपुर से अपना कार्य निपटाकर  अपने गृह ग्राम ककरा के लिये आ रहे थे, तभी ट्रेक्टर से क्रासिंग करते समय मोटर साइकिल असंतुलित हो कर गिर गयी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना में मृत हुआ युवक गांव का काफी होनहार था, जो कि पटवारी में नियुक्त होने के बाद कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी के पद पर चयनित हुआ था और छतरपुर में पदस्थ हुआ था।

जानकारी के अनुसार घायल युवक राजपाल लोधी अपनी मोटर साइकिल से अमानगंज जैतपुर मार्ग से वापस घर ककरा के लिये आ रहे थे, तभी रास्ते में उड़ला ग्राम के समीप टे्रक्टर से क्रासिंग करते समय उनकी मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर कर गिर गयी। घटना की सूचना गुजर रहे राहगीरो ने 100 डायल को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी वाहीद अहमद खान 100 डायल पुलिस का वाहन एवं थाने का पुलिस बल लेकर घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायल हुये कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी श्री लोधी को उपचार हेतु अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां पर घायल युवक का प्राथमिक उपचार किया गया एवं हालत गंभीर होने के चलते युवक को उपचार हेतु कटनी रैफर किया गय। कटनी ले जाते समय रास्तेे में श्री लोधी की मौत हो गयी।

पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

कटनी में ही मृत युवक का पोस्टमार्टम कराया गया तथा शव को गृह ग्राम ककरा लाया गया। जहां पर मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। घटना में मृत हुआ युवक गांव का काफी होनहार था, जो कि पटवारी में नियुक्त होने के बाद कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी के पद पर चयनित हुआ था और छतरपुर में पदस्थ हुआ था।