गरीबों और मजदूरों की आवाज थी पूर्व सांसद स्व.फूलन देवी: जाहिद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
भदोही गरीबों और मजदूरों की आवाज थी पूर्व सांसद स्व.फूलन देवी: जाहिद

डिजिटल डेस्क, भदोही। समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद स्व. फूलन देवी के शहादत दिवस पर सोमवार को उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सपाई नगर के पकरी पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जहां पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने उनके जीवन पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला।
इस अवसर पर पूर्व विधायक जाहिद बेग ने कहा कि स्व.फुलन देवी का जीवन काफी संधर्षो भरा रहा। भदोही-मिर्जापुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया तो यहां की जनता ने उन्हे पार्लियामेंट में भेजने का काम किया। उन्होंने कहा कि
सांसद रहते हुए वह हमेशा इस लोकसभा के विकास के लिए सोचती थी। विधायक ने कहा कि सांसद रहते उन्होने जनपद का काफी विकास किया। उन्होंने कहा कि राजनीति में वे दबे, कुचले, शोषितों, वंचितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों की आवाज बन कर उभर रही थी। तभी भारतीय जनता पार्टी की सरकार में उनकी हत्या कर दी गई।
इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, श्यामला सरोज, शोभनाथ यादव, सरिता बिंद, पन्ना लाल यादव, हसनैन अंसारी, लाल बहादुर बिंद, अलीशेर खां, राजेश राय, संतोष यादव, राजकुमार यादव, अयूब अंसारी, लालजी यादव, लाल सिंह राकेश, मनोज यादव, अशोक यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Created On :   25 July 2022 1:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story