• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Four killed and many injured in bus container truck road accident in singori village maharashtra

दैनिक भास्कर हिंदी: बारातियों से भरी ट्रैवल्स खड़े कंटेनर से भिड़ी,  मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत , 23 घायल

February 15th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर - भंडारा महामार्ग पर सिंगोरी गांव के पास शनिवार के तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। बारातियों से भरी ट्रैवल्स बस खड़े कंटेनर से भीड़ गई। हादसे में मां-बेटी समेत चार रिश्तेदारों की मौत हो गई,जबकि 23 से अधिक बाराती घायल हो गए हैं। उनमें से नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे से अफरा-तफरी और तनाव का माहौल रहा। मार्ग का यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित रहा। हादसे की सूचना मिलते ही मौदा थाने की पुलिस सह दल-बल मौके पर पहुंची। घायलों को भंडारा और नागपुर में भर्ती किया गया है।
रामबाग निवासी अमित झिलपे (30 )का शुक्रवार की रात में गोदिंया जिला के तिरोड़ी में विवाह  हुआ।  इसके लिए दोपहर में ही बाराती और दूल्हा अलग-अलग वाहनों से शादी के लिए रवाना हुए थे। देर रात तक शादी का जश्न चलता रहा। इसके बाद शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात में ही बारातियों को लेकर अर्नव कंपनी की ट्रैवल्स बस क्र.एमएच 31 सीक्यु 8548 नागपुर के लिए रवाना हो गई।

सामना: डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले शिवसेना का निशाना, कहा- भारत को भेंट किए कड़वे करेले

इस बीच नागपुर-भंडारा महामार्ग पर मौदा के समीप सिंगोरी गांव के पास नींद की झपकी आने से ट्रैवल्स चालक ने सडक किनारे खड़े कंटेनर क्र.एमएच 49 एटी 3855 को पीछे से टक्कर मारदी। इस भीषण हादसे में दूल्हा अमित की बुआ करूणा उर्फ वंदना विजय खोंडे( 58 ) चंदन नगर निवासी, उसकी मां विशाबाई तुकाराम झिपले (80 ) विश्वकर्मा नगर, आनंद रमेश आठवले (30 ) रामबाग और अन्य एक की मौत हो गई है।

मुंबई: दो गुटों में लड़ाई, 6 लोग घायल, मामल दर्ज

करूणा और आनंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था,जबकि विशाबाई और अन्य एक व्यक्ति ने भंडारा के अस्पताल में ले जाते वक्त बीच रास्ते में दम तोड़ा।  ट्रैवल्स में तीस से ज्यादा बाराती सवार थे। जिसमें बच्चे, बुजुर्ग भी शामिल थे। हादसे के वक्त सभी बाराती नींद के आगोश में थे। इस बीच दोनों वाहनों की भिड़ंत होते ही बाराती एक दूसरे के उपर दब गए। चीख पुकार की आवाज गूंजने लगी थी। इस बीच सकुली गांव के लोगों ने अन्य राहगीरों ने पुलिस की मदद से घायलों को बाहर निकाला। घायलों में से आधा दर्जन लोगों को भंडारा के सरकारी अस्पताल में भेजा गया,जबकि नौ लोगों को उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने से नागपुर के मेडिकल कालेज एवं निजी अस्पताल में भेजा गया है। इस बीच मौका मिलते ही ट्रैवल्स चालक फरार हो गया। उसके खिलाफ मौदा थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...