चंद्रपुर और यवतमाल में अलग-अलग हादसों में चार की मौत 

Four killed in different accidents in Chandrapur and Yavatmal
चंद्रपुर और यवतमाल में अलग-अलग हादसों में चार की मौत 
चंद्रपुर और यवतमाल में अलग-अलग हादसों में चार की मौत 

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। दो विभिन्न हादसों में तीन युवकों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई। यवतमाल में दुपहिया डिवाइडर से टकराने के कारण तीन युवकों की जान चली गई जबकि चंद्रपुर में वेकोलि की महाकाली कॉलरी कोयला खदान में गीली रेत के नीचे दबने से एक मजदूर की मृत्यु हो गई। 

यवतमाल में आर्णी रोड पर स्थित जगदंबा कॉलेज के सामने तेज रफ्तार दुपहिया डिवाइडर से टकराकर फिसल गई जिससे दुपहिया पर सवार 3 युवकों की मृत्यु हो गई। यह हादसा सोमवार 25 नवंबर की रात्रि करीब 11 बजे हुआ। मृतकों में योगेश बलवंत नेवारे (30, बड़ा वडग़ांव), महेश अरुण दोनोडे (28, बड़ा वडग़ांव) तथा भरत चौधरी (35, हिवरी) शमिल हैं। तीनों युवक दुपहिया से हिवरी जा रहे थे तब यह हादसा हुआ। दुपहिया योगेश नेवारे चला रहा था। 

इसी प्रकार चंद्रपुर में मंगलवार 26 नवंबर को दोपहर करीब 2 बजे के दौरान भिवापुर निवासी माधव कोपुलवार महाकाली कॉलरी के खदान के जे-पैनल स्थित स्टोइंग मशीन के पास रेत मशीन के भीतर धकेल रहा था। बांस की विशाल टोकरी से गीली रेत धकेलते समय माधव का पैर जाली में फंस गया और पानी का लगातार प्रेशर बढऩे से वह रेत के टीले में धंसते चला गया। मशीन के शोर और खदान के घनघोर अंधेरे के बीच उसे समय पर किसी तरह की सहायता नहीं मिल पाई और रेत में दम घुटने से उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।
 

Created On :   26 Nov 2019 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story