दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने गई युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

Friends gang-raped with a girl who went to Bhedaghat with friends
दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने गई युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप
दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने गई युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क जबलपुर । दो युवकों ने यहां एक युवती को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गेंगरेप किया । पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच प्रारंभ कर दी है । पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नर्मदा जयंती पर दो दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने गई 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने पहरले युवती को शराब पिलाई फिर नशे की हालत में गैंगरेप किया। आरोपियों से दोस्ती का वास्ता देकर यवती मिन्नतें करती रही, लेकिन दोनों दरिंदे नहीं पसीजे । पीडि़ता की रिपोर्ट पर  गढ़ा थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज किया गया है वहां से पुलिस ने केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दिया ।
गढ़ा निवासी 19 वर्षीय युवती की दोस्ती लम्हेटाघाट निवासी गुलशन राजपूत और सत्यम राजपूत के साथ थी । दोनों के साथ युवती शुक्रवार को नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने गई थी इसी दौरान दोपहर में सत्यम ने युवती से कहा कि गुलशन के घर चलते हैं जिस पर युवती विश्वास कर दोनों के साथ चली गई। उस समय गुलशन के घर में कोई नहीं था, युवती के मुताबिक वहां दोनों ने शराब पी और फिर उसे भी जबरन पिला दी। नशा होने पर पहले सत्यम ने और फिर गुलशन ने उसके साथ रेप किया।
युवती के काफी देर बाद भी घर नहीं लौटने पर उसकी बड़ी बहन उसे खोजते हुए लम्हेटाघाट जा रही थी। आरोपी रेप के बाद पीडि़ता को बाइक से उसके घर छोडऩे जा रहे थे। रास्ते में उसकी बड़ी बहन को देखा तो पीडि़ता को वहीं पर उतार कर दोनों फरार हो गए। युवती ने बहन को आपबीती सुनाई। इसके बाद उसे लेकर बहन गढ़ा थाने पहुंची। वहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज करते हुए केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दिया।

Created On :   20 Feb 2021 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story