मण्डला से लौट रहीं एफएसएल डॉक्टर की कार खाई में गिरी

बड़ा हादसा टला, आईं मामूली चोटें, नशे की हालत में था वाहन चालक मण्डला से लौट रहीं एफएसएल डॉक्टर की कार खाई में गिरी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मण्डला जिले के बम्हनी में हुई एक हत्या के मामले की जाँच के लिए भेजी गईं एफएसएल डॉक्टर की कार वहाँ से लौटते समय बुधवार की रात निवास रोड पर चालक की लापरवाही के चलते बहककर करीब 2 सौ फीट खाई में उतर गई। हादसे में चालक व एफएसएल डॉक्टर को मामूली चोटें आईं और बड़ा हादसा टल गया। उधर जानकारों का कहना है कि शासकीय दौरे पर भेजी गईं एफएसएल की महिला डॉक्टर को शासकीय वाहन न होने की बात कहते हुए प्राइवेट वाहन से भेजा गया था। प्राइवेट वाहन का चालक नशे की हालत में था जिसके चलते यह हादसा हुआ।
जानकारी के अनुसार बम्हनी में हुई हत्या की वारदात की जाँच के लिए जबलपुर रीजनल फॉरेंसिक साइंस लैब से एफएसएल डॉक्टर को जाँच के लिए बुलाया गया था। उक्त आदेश पर एफएसएल डॉक्टर ममता तिवारी को वहाँ भेजा जाना था। विभाग की एक गाड़ी व्हीआईपी मूवमेंट व दूसरी गाड़ी शासकीय कार्य के चलते एक अन्य महिला डॉक्टर को लेकर शहर से बाहर गई थी। महिला डॉक्टर द्वारा जब दौरे के लिए गाड़ी न होने की जानकारी अधिकारियों को दी गई, तो अधिकारियों द्वारा आरआई को वाहन मुहैया कराने निर्देशित किया गया। जिसके बाद एमटी शाखा से उन्हें एक प्राइवेट जीप व प्राइवेट ड्राइवर दिया गया था। इस पर महिला डॉक्टर ममता तिवारी ने आपत्ति जताते हुए शासकीय ड्राइवर देने कहा था लेकिन उनकी आपत्ति खारिज कर दी गई थी।
दूसरे वाहन से लौटने की व्यवस्था नहीं
बम्हनी से वापस जबलपुर आने के लिए बुधवार की रात दस बजे डॉ. तिवारी जैसे ही जीप पर बैठीं तो वाहन में शराब की बदबू आ रही थी। रात होने के कारण वापस लौटने की कोई दूसरी व्यवस्था न होने के कारण उसी वाहन से लौटना उनकी मजबूरी थी। रास्ते में चालक ने रास्ता अच्छा होने की बात कहते हुए निवास रोड पर वाहन मोड़ दिया और रास्ते में कुछ लोगों को कट मारते हुए आगे बढ़ा, तभी सामने से अचानक 3 ट्रक आते देख चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से खाई में उतर कर पेड़ से टकरा गया।
 

Created On :   6 April 2023 5:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story