सादे वेश में पुलिस को देख नाले में कूदे जुआरी, 2 की मौत

Gamblers jump into drain after see police, two died
सादे वेश में पुलिस को देख नाले में कूदे जुआरी, 2 की मौत
सादे वेश में पुलिस को देख नाले में कूदे जुआरी, 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सक्करदरा थानांतर्गत बहादुरा गांव के पास नाले में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम मोहम्मद जावेद (22) हसनबाग और इरफान शेख उर्फ सोनू (21) ताजबाग निवासी है। नाले से वसीम शेख तैरकर बाहर निकला। सक्करदरा के वरिष्ठ थानेदार अजीत सिद का कहना है कि नाले में  मोहम्मद जावेद, सोनू , वसीम शेख एक अन्य  नाले में कूदे थे। वसीम शेख व एक अन्य बच निकला। 

जानकारी के अनुसार बहादुरा गांव के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इस बीच चार- पांच लोग सादे वेश में जुआ अड्डे की ओर जाते हुए नजर आए।  उनके पुलिस होने का शक होने पर जुआरियों में भगदड़ मच गई। कार्रवाई से बचने के चक्कर में  चार लोग नाला में कूद गए। इनमें से दो जुआरी तैरकर दूसरी ओर निकल गए, जबकि मो. जावेद और सोनू को तैरना नहीं आता था, इसलिए पानी में डूबने पर दोनों की मौत हो गई। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर नंदनवन पुलिस  रात करीब 2 बजे से लेकर 4 बजे तक दोनों शवों की खोजबीन करने का प्रयास किया। नंदनवन पुलिस के साथ मृतकों के परिजनों व परिचितों सहित करीब 70 लोगों का झुंड घटनास्थल के आस-पास नाले में डूबे उक्त दोनों की तलाश करती रही।  

शनिवार की सुबह सक्करदरा पुलिस को पता चला कि उक्त घटनास्थल उनके थाने की सीमा  में आता है। तब सक्करदरा के वरिष्ठ थानेदार अजीत सिद सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने दमकल विभाग और गोताखोर जगदीश खरे को भी मदद के लिए घटनास्थल पर बुलाया। सक्करदरा पुलिस दल के पहुंचने से पहले ही घटनास्थल पर मृतकों के परिजन, परिचितों और बहादुरा व पांढुर्णा गांव के नागरिकों की भीड़ लग चुकी थी। इस दौरान नाले में मोहम्मद जावेद का शव पानी में दिखाई दिया। बहादुरा गांव के एक तैराक युवक ने मोहम्मद जावेद का शव बाहर निकाला। पुलिस ने मोहम्मद जावेद और सोनू के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। 

Created On :   27 July 2019 1:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story