भंडारा जिले में लुटेरों का गिरोह सक्रिय, पिस्तौल दिखाकर दो लूटपाट

Gang of robbers active in Bhandara district, two looted by showing pistol
भंडारा जिले में लुटेरों का गिरोह सक्रिय, पिस्तौल दिखाकर दो लूटपाट
Crime भंडारा जिले में लुटेरों का गिरोह सक्रिय, पिस्तौल दिखाकर दो लूटपाट

डिजिटल डेस्क, भंडारा। भोजन कर सडक पर घुम रहे दंपति को पिस्तौल दिखाकर आभूषण लूटने के बाद उसी सड़क पर सामने जाकर पानटपरी दुकानदार को लूटने की घटना सोमवार 27 दिसंबर की रात्रि 9.15 बजे भंडारा शहर के खात रोड के तुलजाभवानी मंदिर के पास घटित हुई। बाइक से आए तीन बदमाशों ने बीच बचाव कर रहे नागरिकों पर भी पिस्तौल तानी। इस घटना में आरोपी लगभग 92 हजार 500 रुपयों का माल चुरा ले गए। शहर के रिहायशी परिसर में सरेआम हुई इस घटना से नागरिकों में दहशत है। भंडारा पुलिस दल अब आरोपियों को पकड़ने में जुट गया है। सोमवार की रात्रि 9.15 बजे भोजन कर खोकरला ग्राम निवासी श्रीमती मनीषा मनोहर बावनकुले (45) यह अपने पति के साथ सड़क पर घूम रही थी। इस दौरान वहा होंडा शाईन गाड़ी से तीन बदमाश पहुचे और मनीषा के पति मनोहर बावनकुले के सिर पर पिस्तौल तान दी। यह देखकर वहा से गुजर रहे दुपहिया चालक ने वाहन रोककर उन्हे क्या चल रहा है ऐसा पूछा, तो बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्तौल तान दी। जिससे लुटेरे तीन ग्रैम के दस हजार 500 रुपयों के कान के झुमके, सव्वा चार तोले का 63 हजार रूपयों मंगलसूत्र चुरा ले गए। इस घटना को अंजान देने के बाद लुटेरे वहा से आगे खात ग्राम की दिशा में भाग गए। जिसके बाद खोकरला ग्राम में खात रोड पर मौजूद श्रीमती अंजु किशोर चालखोर (40) के पानटपरी में जाकर लुटेरे खर्रा मांगने लगे। वहा अंजू का अठरा वर्ष का बेटा शुभम भी मौजूद था। बदमाश वहा से मोबाईल, नकद रूपए, आभूषण व कोल्ड्रींग की बोतले ऐसे कुल 19 हजार रूपयों का माल चुरा ले गए। इसे लेकर भंडारा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

ऑटोमोबाइल की दुकान से भी लूटे 96 हजार रुपए

एक दोपहिया पर आए अंदाजन 30 से 35 वर्षीय तीन अज्ञात युवकों ने फरियादी व फरियादी के मौसी के लड़के से मारपीट की व पिस्तौल का डर दिखाकर जबरदस्ती से 96 हजार 750 रूपयों का माल लूटने की घटना रविवार 26 दिसंबर को रात्रि 8.30 से 9 बजे के दौरान राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 6 पर बेला गांव के पास साईप्रसाद हॉटेल के बाजू में स्थित एक ऑटोमोबाइल के दुकान में हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बौध्द वार्ड बेला निवासी फरियादी संकेत शशीकांत मेश्राम (24) यह अपनी मौसी के लड़के के साथ राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 6 पर बेला गांव के पास साईप्रसाद हॉटेल के बाजू में स्थित देवांशी ऑटोमोबाइल दुकान में काम कर रहा था। तभी दोपहिया क्र. एम.एच. 31 1950 पर आए अंदाजन 30 से 35 वर्षीय तीन अज्ञात युवकों ने उक्त दुकान में प्रवेश कर फरियादी व उसके मौसी के लड़के के साथ मारपीट की। तथा दो पिस्तौल से फरियादी व उसके मौसी के लड़के के सिर पर मारकर जख्मी किया। व दोनों को पिस्तौल का डर दिखाकर दुकान के गल्ले में रखे नकद 5 हजार रूपये, 15 हजार रूपये किंमत का एक मोबाईल सहित माल चुराकर ले गए।

 44 हजार रूपये किंमत का एक एन प्लस मोबाईल, 21 हजार रूपये किंमत की एक 7 ग्रॅम की सोने की अंगुठी, 9 हजार रूपये किंमत की एक सोने की कान की बाली, तथा पॉकीट में रखे आयसीआयसीआय बैंक का एटीएम व क्रेडिट कार्ड इसी तरह एसबीआय बैंक का एटीएम व क्रेडिट कार्ड, हर्षल नामक युवक का ड्रायव्हिंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पॅन कार्ड व नकद 1 हजार रूपये व प्रति नग 250 रूपयें के हिसाब से 7 नग रिवर्स शॉक कंपनी के हेडफोन ऐसा कुल 96 हजार 750 रूपयों का माल तीन अज्ञात आरोपियों व्दारा जबरदस्ती से लूटने से। फरियादी व्दारा दी गई मौखिक शिकायत व वैघकीय रिपोर्ट के आधार पर भंडारा पुलिस थाने में तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच जगने कर रहे है।
 

Created On :   29 Dec 2021 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story