• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Get Corona Vaccine as per eligibility - Follow the Collector Corona guide line continuously - Collector Shri Mishra!

दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना वैक्सीन पात्रतानुसार लगवायें-कलेक्टर कोरोना गाईड लाईन का निरन्तर पालन करें-कलेक्टर श्री मिश्रा!

July 10th, 2021

डिजिटल डेस्क | पन्ना कलेक्टर श्री संजय कुमार मिश्रा ने जिले के लोगो से अपील करते हुये कहॉ है कि शासन द्वारा 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगो को कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है। हम सभी का दायित्व बनता है कि अपनी बारी आने पर टीकाकरण केन्द्र में जाकर टीका लगवायें। टीका लगवाने से कोरोना से सुरक्षा प्रदान होती है। कोरोना अभी गया नही है, जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने में हमें आप सभी के सहयोग से कामयाबी हांसिल हुई है।

कोरोना से बचाव के लिये हमें चहरे पर मास्क, 6 फिट की दूरी बनाकर रखने के साथ हांथो को निरन्तर साबुन से धोते रहना चाहिए कही भी भीड़ भाड़ एकत्र न करें किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम निर्धारित संख्या से अधिक लोगो की भीड़ एकट्ठी ना करें शादी विवाह अन्य विभिन्न तरह के आयोजन जिला प्रशासन की अनुमति के वगैर आयोजित न करें। किसी भी सार्वजनिक स्थल पर वगैर मास्क के ना जायें क्योकि कोरोना का जिले में संक्रमण को रोकने में सफलता मिली है इसे बनाये रखने के लिये हम सब को कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुये वैक्सीन लगवाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...