मामूली विवाद के चलते बालिका ने फाँसी लगाई

Girl hanged due to minor dispute
मामूली विवाद के चलते बालिका ने फाँसी लगाई
मामूली विवाद के चलते बालिका ने फाँसी लगाई


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित इंद्रा बस्ती निवासी 13 वर्षीय बालिका नड्डे फाँसी लगा ली। उसे फँदे पर झूलती देख परिजन तत्काल इलाज के लिए मेडिकल लेकर पहुँचे जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारण का पता लगाने जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जाँच में यह बात सामने आई है कि बालिका का  पड़ोस में किसी से विवाद हुआ था और उसके  बाद उसने यह कदम उठाया। 
  सूत्रों के अनुसार मेडिकल अस्पताल से दोपहर 2.55 बजे सूचना दी गयी कि इंद्रा बस्ती निवासी राजेश प्रधान की 13 वर्षीय बेटी कु. सुहानी प्रधान ने घर में लगी बल्ली में चुनरी का फंदा बनाकर फाँसी लगा ली थी। उसे गंभीरावस्था में परिजन अस्पताल लेकर पहुँचे। जाँच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया। जाँच अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जाँच में इस बात का पता चला है कि मृतका का किसी से विवाद हुआ था संभवत: उसके बाद उसने यह कदम उठाया। पुलिस इस मामले में आत्महत्या के सही कारण का पता लगाने जाँच में जुटी हुई है। 
युवक ने फाँसी लगाई - गोरखपुर  थाना क्षेत्र स्थित पटेल मोहल्ला रामपुर निवासी एक 30 वर्षीय युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारण का पता लगाने जाँच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार मेडिकल से थाने में दी गयी सूचना में बताया गया कि पटेल मोहल्ला रामपुर निवासी राजेश बर्मन ने पंखे के हुक पर फंदा लगाकर फाँसी लगा ली। परिजनों ने उसे फंदे से उताकर  सुबह साढ़े 10 बजे मेडिकल अस्पताल पहुँचाया, जहाँ चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहँुची पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ की गयी लेकिन आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

Created On :   13 Jan 2020 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story