comScore

न जाने क्या सोचकर स्टेशन पहुंची युवती, अचानक ट्रेन के सामने लगा दी छलांग - मौत

न जाने क्या सोचकर स्टेशन पहुंची युवती, अचानक ट्रेन के सामने लगा दी छलांग - मौत

डिजिटल डेस्क, वर्धा। रेलवे स्टेशन पर एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना सोमवार की शाम 6 बजे के दौरान प्लेटफार्म नबर 2 पर हुई। युवती का नाम दिव्या रसेकर उम्र 23 साल बताई गई है। जो यवतमाल जिले के मारेगांव तहसील के पहापल गांव की निवासी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया-मुंबई विदर्भ एक्सप्रेस क्र. 12106 गोंदिया से मुंबई के लिए अपने समय पर निकली थी। नागपुर से होते हुए वर्धा रेलवे स्टेशन निर्धारित समय पर आ रही थी। ट्रेन वर्धा स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि युवती भागते हुए ट्रेन के सामने कूद पड़ी। ड्राइवर ने ब्रेक मारकर युवती की जान बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। 

युवती नर्सिंग की छात्रा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे जीआरपी और रेलवे पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला सामान्य अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद गोंदिया- मुंबई विदर्भ एक्सप्रेस निर्धारित समय से आधा घंटा देरी से चली।  

घटनास्थल पर टीम भेजी

नितीन वडते अधिकारी जीआरपी के कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही  पंचनामा करने के लिए टीम भेजी गई।  युवती का नाम यवतमाल जिले के तहसील मारेगांव के गांव पहापल निवासी दिव्या रसेकर है। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

कमेंट करें
j2ZQg