अच्छी खबर: चार संदिग्धों के ब्लड सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव

Good News: Blood samples of four suspects report negative
अच्छी खबर: चार संदिग्धों के ब्लड सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव
अच्छी खबर: चार संदिग्धों के ब्लड सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड और सिंगोंड़ी स्थित क्वारेंटाइन सेंटर से मंगलवार को 52 ब्लड सेम्पल जबलपुर मेडिकल भेजे गए थे। बुधवार शाम को इनमें से चार लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके अलावा अन्य लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।
सीएमएचओ डॉ.प्रदीप मोजेस ने बताया कि 123 लोगों को अभी तक क्वारेंटाइन किया गया है। सात लोगों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा गया है। कि सनलाल के सीधे संपर्क में आने वाले उसके 32 रिश्तेदारों के ब्लड सेम्पल जबलपुर भेजे गए है। इसके अलावा इंदौर से किसन के साथ बस में सवार होकर आने वाले 15 लोगों के भी ब्लड सेम्पल जांच के लिए भेजे गए है। इन सभी लोगों के ब्लड सेम्पल की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। बुधवार शाम को चार लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बुधवार को झारखंड के रांची का एक युवक नागपुर से खमारपानी आ गया था। जिसमें कोरोना के संक्रमण दिखाई देने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। युवक को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।
चिकित्सकों की छुट्टी करें कैंसिल, रोस्टर से लगाए ड्यूटी-
जिला स्तरीय कोरोना समन्वय समिति की बैठक में निर्णय लिया गया है कि ऐसे चिकित्सक जो लम्बे समय से छुट्टी पर है। उनके अवकाश निरस्त किए जाए। इसके अलावा आईसोलेशन वार्ड में रोस्टर के आधार पर चिकित्सक और स्टाफ की ड्यूटी लगाई जाए। इसके अलावा सेंपल कलेक्शन करने के लिए 108 एम्बुलेंस और अन्य वाहनों का व्यवस्था की जाए। बैठक में अपर कलेक्टर राजेश बाथम, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेंद्र सिंह नागेश, नगर निगम आयुक्त राजेश शाही, सीएमएचओ डॉ. प्रदीप मोजेस, सीएस डॉ.श्रीमती पी.गोगिया, डीन डॉ.गिरीश रामटेके एवं ओडी डॉ.भूपेंद्र जैन उपस्थित थे।

Created On :   8 April 2020 5:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story