न्यू ईयर की खुशियां मातम में तब्दील... 50 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक मृत, दो गंभीर

न्यू ईयर की खुशियां मातम में तब्दील... 50 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक मृत, दो गंभीर
न्यू ईयर की खुशियां मातम में तब्दील... 50 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक मृत, दो गंभीर

पातालकोट से लौट रहा था दोस्त का ग्रुप , अनखावाड़ी के समीप हुआ हादसा
 तीन सड़क हादसों में एक बच्चे सहित तीन की मौत
डिजिटल डेस्क परासिया/छिंदवाड़ा।
न्यू ईयर की खुशियां मनाकर शुक्रवार शाम पातालकोट से लौट रहे चौरई के ग्राम डुंगरिया के सात दोस्त अनखावाड़ी के समीप सड़क हादसे का शिकार हो गए। उनका बोलेरो वाहन लहगडुआ-अनखावाड़ी के बीच 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा। वाहन सवार युवकों में से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार चालक युवक व एक अन्य युवक की हालत गंभीर है। पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।
परासिया पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को चौरई के ग्राम डुंगरिया से 26 वर्षीय सुनील पिता मलखान वर्मा, विवेक वर्मा, अतुल वर्मा, आकाश वर्मा समेत सात दोस्तबोलेरो से न्यू ईयर पर तामिया पातालकोट घूमने और पिकनिक मनाने आए थे। शाम को यहां से लौटते वक्त लहगडुआ और अनखावाड़ी के बीच वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। लगभग पचास फीट गहरी खाई में गिरे वाहन में सवार 26 वर्षीय सुनील पिता मलखान वर्मा की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं चालक माचागोरा निवासी अतुल पिता अंतराम वर्मा के पैरों में चोट आई और 22 आकाश पिता संतोष वर्मा की हालत गंभीर है। अन्य युवकों को भी चोटें आई हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला और परासिया अस्पताल पहुंचाया।
ट्रैक्टर की चपेट में आए बच्चे की मौत-
चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरागोसाई में नववर्ष के पहले दिन शुक्रवार शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया। एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आए आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि धनौरागोसाई निवासी 8 वर्षीय कैलाश पिता लीकेश इरपाची दोस्त सत्यम और सत्तू के साथ गांव के समीप पुलिया पर बैठा था। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बच्चों को टक्कर मार दी। हादसे में कैलाश की मौत हो गई। वहीं सत्यम और सत्तू को मामूली चोटें आई हैं।
बाइक-कार की टक्कर, एक घायल-
शुक्रवार शाम उमरेठ रोड अंबाड़ा में तेज रफ्तार कार और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। कार सवार हिंगलाज देवी मंदिर से वापस अंबाड़ा लौट रहे थे। वहीं बाइक सवार अंबाड़ा निवासी राजकुमार भलावी हिंगलाज मंदिर की ओर जा रहा था। उमरेठ रोड पर दोनों वाहनों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में घायल युवक राजकुमार को डायल-100 स्टाफ ने अस्पताल पहुंचाया।
बेलगाम ट्रक ने दो बाइक को मारी टक्कर, एक मृत, तीन गंभीर
सिवनी रोड पर शुक्रवार शाम एक बेलगाम ट्रक ने दो बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायल एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया है। कुंडीपुरा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को प्रिंस ढाबा के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में शिकारपुर निवासी 26 वर्षीय संजू पिता शंकर धुर्वे की मौत हो गई। वहीं जमुनिया निवासी 22 वर्षीय प्यारेलाल पिता गेंदलाल की हालत गंभीर है। जिसे चिकित्सकों ने नागपुर रेफर किया है। इसके अलावा हर्रई के ग्राम रामढाना निवासी 22 वर्षीय राजेश पिता अम्मू इवनाती, परासिया के मंडलामंडली निवासी 24 वर्षीय गोविंद परते जिला अस्पताल में भर्ती हैं।
 

Created On :   2 Jan 2021 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story