भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे परिवार के एक सदस्य की मौत, पांच गंभीर

Horrific road accident, one family member returning from wedding ceremony dies, five serious
भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे परिवार के एक सदस्य की मौत, पांच गंभीर
भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे परिवार के एक सदस्य की मौत, पांच गंभीर

- घाटपरासिया के समीप आमने-सामने से टकराई कारें
- तीन सड़क हादसों में दो की मौत, सात गंभीर
डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा।
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के घाटपरासिया के समीप गुरुवार सुबह दो कारों की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में मंडला जिले के नैनपुर निवासी शर्मा परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई। वहीं परिवार के पांच सदस्यों को गंभीर चोटें आई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शर्मा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने बुधवार को बैतूल गया था। यहां से लौटते वक्त वे सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
एएसआई भोजराज डेहरिया ने बताया कि घाटपरासिया स्थित चारपाई ढाबा के नजदीक गुरुवार सुबह लगभग दस बजे दो कारों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। एक कार में बैतूल से शादी समारोह से लौट रहे नैनपुर निवासी विजय शर्मा का परिवार था। हादसे में कार चला रहे 34 वर्षीय अखिलेश पिता विजय शर्मा समेत परिवार के अन्य सदस्यों को गंभीर चोटें आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने अखिलेश शर्मा को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। दूसरी कार में सवार लोगों को भी चोटें आई है।
कार भिड़ंत में पांच साल की बच्ची समेत पांच घायल-
घाटपरासिया में हुए सड़क हादसे में शर्मा परिवार के 62 वर्षीय विजय पिता जगदीश शर्मा, 57 वर्षीय सविता पति विजय शर्मा, 32 वर्षीय श्रृद्धा शर्मा, 36 वर्षीय आशुतोष पिता विजय शर्मा, 5 वर्षीय आराध्या पिता आशुतोष शर्मा को गंभीर चोटें आई है। सविता शर्मा की हालत गंभीर होने पर उन्हें नागपुर रेफर किया गया है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से दुपहिया सवार की मौत-
देहात थाना क्षेत्र के मोहरली के समीप बुधवार रात किसी अज्ञात वाहन ने दुपहिया सवार को टक्कर मार दी। हादसे में दुपहिया सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। प्रधान आरक्षक दिनेश रघुवंशी ने बताया कि पांजरा निवासी 32 वर्षीय रामकुमार पिता चंदन ङ्क्षसह टेकरे अपनी मोपेड़ से बुधवार को खापामि स्थित ससुराल जा रहा था। मोहरली से झंडा रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी दुपहिया को टक्कर मार दी। हादसे में रामकुमार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर-
लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम डोडिया के बाइक सवार दो युवकों को दुनावा के समीप किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि डोडिया निवासी 32 वर्षीय संजू पिता सेजे कवरेती और 25 वर्षीय गोलू पिता भगवत शाह उईके बीते दिन बाइक से बैतूल से गांव लौट रहे थे। दुनावा के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई है।

Created On :   11 Dec 2020 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story