comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पत्नी से छेडख़ानी कर पति को पीटा - बीच रास्ते की थी बदशलूकी

पत्नी से छेडख़ानी कर पति को पीटा - बीच रास्ते की थी बदशलूकी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय महिला के साथ एक सिरफिरे ने छेडख़ानी कर दी। महिला ने शोर मचाया तो उसका पति बचाने आया तो आरोपी ने दोनों के साथ मारपीट की और धमकाते हुए फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सुबह दस बजे के करीब अपनी ससुराल से मायके जा रही थी। रास्ते में किशोर नन्होट ने उसका हाथ पकड़कर खींच लिया। शोर मचाने पर पति आ गये और उन्होंने किशोर को समझाया तो उसने झूमा-झपटी करते हुए मारपीट की और रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।
लिफ्ट माँगकर युवती से छेडख़ानी 
गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली स्कूटी सवार 22 वर्षीय युवती से लिफ्ट माँगकर उसके साथ छेडख़ानी किए जाने के मामले में राधे शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवक देवी दर्शन के लिए निकले थे। उन्हें मरही माता मंदिर के पास दीपू करिया ने रोका और छोटू बेन पर किसी चाकूनुमा नुकीली चीज से हमला कर घायल कर दिया। हमले में घायल की हालत गंभीर होने पर उसे विक्टोरिया से मेडिकल रेफर किया गया। 
अवैध वसूली के लिए बदमाश ने मचाया आतंक
  गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित बृजमोहन नगर में एक बदमाश ने पार्टी मनाने के लिए रुपये की माँग करते हुए,  क्षेत्र में रहने वाले युवक व उसे बचाने आये उसके माता-पिता से मारपीट कर दी। इस दौरान उसने आतंक मचाते हुए क्षेत्र में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति से मारपीट की और फरार हो गया।  सूत्रों के अनुसार बृजमोहन नगर निवासी रिकेश अग्रवाल उम्र 36 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह रात में घर के सामने खड़ा था, उसी दौरान निखिल उर्फ निक्कू चतरे वहाँ आया और पार्टी मनाने के लिए 5 सौ रुपये की माँग की। उसने पैसे देने से इनकार किया तो वह घर के अंदर घुस गया और गाली-गलौज करते हुए चाकू जैसी किसी चीज से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। 
 

कमेंट करें
mIOMP