दैनिक भास्कर हिंदी: पत्नी की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदा पति, घर में 24 घंटे बंद रहीं मासूम बच्चियां

August 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद अपनी दो छोटी बच्चियों को उसी कमरे में बंद कर एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वारदात नई मुंबई के उरण इलाके की है। सिर्फ एक और दो साल की उम्र की बच्चियां 24 घंटे तक भूखी प्यासी घर में बंद रहीं। उनके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो मामले का खुलासा हुआ। 

पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या करने वाले शख्स की पहचान राजू कुमार राय (31) के रुप में हुई है। मूल रूप से बिहार का रहने वाला राय एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। कंपनी की ओर से जसई इलाके में मिले घर में वह पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था। बुधवार शाम को राय के साथ काम करने वालों ने उसके कमरे से बच्चियों के रोने की आवाज सुनी और बार-बार कोशिश के बाद किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ दिया गया। अंदर राय की पत्नी का शव पड़ा था जबकि भूख प्यास से बेहाल दोनों बच्चियां रो रहीं थीं। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

उरण पुलिस को लोगों से राय के बारे में जानकारी मिली तो उन्हें पनवेल-जेएनपीटी मालगाड़ी के रास्ते में ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या करने वाले शख्स की तस्वीर दिखाई। सहकर्मियों ने राय को पहचान लिया। इसके बाद गुरूवार को उरण पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। राय ने पत्नी की हत्या और आत्महत्या क्यों की फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...