दैनिक भास्कर हिंदी: युवक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या , चल रहा था मृतक की बहन का विवाह कार्यक्रम

June 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, पहाड़ीखेरा। यहां पिछली रात एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या उस समय की गई मृतक की बहन को विवाह कार्यक्रम चल रहा था । सुबह युवक का शव मिलते ही शादी की खुशी मातम में बदल गई । जिले की पहाड़ीखेरा चौकी क्षेत्रांतर्गत भसूड़ा गोड़न टोला निवासीं एक 22 वर्षीय आदिवासी युवक की लाश मोहनपुरवा में प्राप्त होनेके बसद क्षेत्र में तनाव व दहशत का माहौल व्याप्त है  हत्या युवक की प्रेमिका के पति द्वारा 12 बोर के देशी कट्टे से गोली मार की गयी। 
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सुखेन्द्र गोड़ पिता सुखदिन्ना गोड़ उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम भसूड़ा गोड़नटोला के यहां उसकी बहन की शादी का कार्यक्रम चल रहा था।  रात्रि को बारात जिला सतना के थाना सिंहपुर क्षेत्रांतर्गत ग्राम टीकड़ से आयी हुई थी। जहां मृतक सुखेन्द्र गोड़ रात्रि बारह बजे तक अपनी बहन की शादी के कार्यक्रम में व्यस्त था। रात्रि 1 बजे वह घर से गायब हो गया और सुबह ग्राम से एक किमी दूर मोहनपुरवा में प्राईमरी स्कूल के सामने युवक का शव मिला।  सूचना पाते ही थाना प्रभारी कमलेश कुमार साहू ने तत्काल घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंच कर मौका मुआयना किया। मृतक सुखेन्द्र के सिर पर गोली मारे जाने के निशान पाये गये। सूचना थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। बृजपुर पुलिस द्वारा घटना पर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय पन्ना भिजवाया। 

परिजनों ने प्रेमिका के पति पर हत्या करने का लगाया आरोप

भसूड़ा के गोड़न टोला निवासी 22 वर्षीय युवक सुखेन्द्र गोड़ का मोहनपुरवा ग्राम की एक आदिवासी युवती आरती गोड़ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद युवती की शादी सतना जिले के थाना मझगवां के ग्राम बगरहा में हुई थी। यह प्रेम प्रसंग शादी के बाद भी चलता रहा जिसके चलते युवक व युवती कुछ माह के लिए दिल्ली चले गए थे । युवती के मायके पक्ष के लोगों ने  माह जनवरी 2019 में पहाड़ीखेरा चौकी में सुखेन्द्र गोड़ के खिलाफ युवती को भगा ले जाने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। युवक सुखेन्द्र अपनी बहन के रिश्ते की जानकारी पाकर एक माह पूर्व वापस अपने गांव लौटा तब युवती भी वापस आ गयी। गत रात्रि जब युवक के घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था तभी युवती द्वारा उसे फोन करके घर पर मिलने बुलाया और कहा कि घर पर कोई नही है । युवती का पति घर पर ही मौजूद था । युवक उसके घर पहुंच पाता इसके पहले ही प्राईमरी स्कूल के समीप युवती के पति द्वारा युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। यह आरोप युवक के परिजनों द्वारा लगाये जा रहे है। पुलिस द्वारा आरोपी पति की तलाश की जा रही है।  
 

खबरें और भी हैं...