दैनिक भास्कर हिंदी: कोल्हापुर में चाय बनाकर नहीं देने पर पत्नी की हत्या, मुंबई में चोरी के शक में ऑटो ड्राइवर की पीटकर हत्या

March 24th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर से सटे पालघर इलाके मे एक शख्स की चोर होने के शक में तीन लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर स्थित चिंचोटी के करीब हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक की पहचान नसीम शेख (38) के रुप में हुई है। पेशे से ऑटोरिक्शा ड्राइवर शेख नालासोपारा इलाके के रहने वाले थे। पालघर पुलिस के मुताबिक अपना ऑटोरिक्शा चला रहे शेख को शनिवार रात साढ़े तीन बजे के करीब रोका। तीनों चिंचोटी के आशानगर के रहने वाले थे। तीनों ने शेख से कहा कि वह चोरी के इरादे से इतनी रात को उस इलाके में अपना ऑटोरिक्शा लेकर घूम रहा है। शेख ने इससे इनकार किया लेकिन आरोपियों ने उन्हें बेल्ट और सरिए से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है लेकिन फिलहाल तीनों फरार हैं। वालीव पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।    

पत्नी ने चाय बनाकर नहीं दी, पति ने की हत्या

उधर कोल्हापुर में पत्नी ने चाय बनाकर नहीं दी, तो गुस्साए पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद पुलिस थाने जाकर अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मंगल गायकवाड़ नामक महिला की हत्या कर दी गई। उसकी हत्या के आरोप में रमेश गायकवाड़ को गिरफ्तार किया गया है। उस पर कुरूंदवाड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। रमेश शनिवार सुबह नाइट ड्युटी कर लौटा था। उसका व्रत होने के कारण उसने मंगल को साबूदाना खिचड़ी और चाय बनाने के लिए कहा। इस बात से दोनों में झगड़ा हुआ। मंगल अपने कपड़े बैग में भरकर मायके निकल पड़ी। रमेश उसके पीछे गया और उसे घर चलने के लिए कहा, लेकिन दोनों में फिर झगड़ा हुआ। गुस्साए रमेश ने नायलॉन की रस्सी से मंगल का गला दबाकर हत्या कर दी। 

प्रेमी ने प्रेमिका की भाई की ली जान

सांगली के कड़ेगांव में नाजायज संबंध को लेकर हुए विवाद के चलते प्रेमी ने प्रेमिका के चचरे भाई पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। घटना को लेकर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रदीप शिंदे नामक युवक की हत्या की गई है। उसकी हत्या के आरोप में राजेंद्र कारंडे (43) को गिरफ्तार किया गया है। उस पर कड़ेगावं पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। शिंदे की विवाहित बहन और राजेंद्र के नाजायज संबंध थे। यह पता चलने पर शिंदे भाई के साथ राजेंद्र से मिला और बहन के साथ रिश्ता तोड़ने के लिए कहा। इस बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। राजेंद्र ने जेब से चाकू निकाला और शिंदे भाईयों पर वार किया। इसमें प्रदीप शिंदे की मौत हो गई, वहीं उसका भाई संदीप घायल हो गया।