comScore

जंगल में पकड़ी अवैध कच्ची शराब की फैक्ट्री - 60 लीटर कच्ची शराब 12 सौ लीटर लाहन नष्ट किया 

जंगल में पकड़ी अवैध कच्ची शराब की फैक्ट्री - 60 लीटर कच्ची शराब 12 सौ लीटर लाहन नष्ट किया 

डिजिटल डेस्क जबलपुर  । अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान पनागर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर समीपी ग्राम डोंगर बड़ेरा के जंगल में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। छापे के दौरान पुलिस ने कैनों में भरी करीब 60 लीटर कच्ची शराब व ड्रमों में भरकर रखा गया 12 सौ लीटर लाहन पकड़ा और कार्रवाई करते हुए उसे नष्ट कर दिया है। 
 इस संबंध में टीआई आरके सोनी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने डोंगर बड़ेरा के जंगल की घेराबंदी की और तालाब किनारे एक व्यक्ति को प्लास्टिक कैन लिए हुए पकड़ा। पकड़े गये आरोपी पूरन लाल केवट निवासी पिपरिया कुशनेर से पूछताछ किए जाने पर उसने शराब तैयार कर बेचना कबूल किया। कार्रवाई के दौरान मौके पर ही कैनों और कुप्पियों में भरकर रखी गयी करीब 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की गयी। वहीं 6 ड्रमों में भरा करीब 12 सौ लीटर लाहन नष्ट किया गया। कार्रवाई के दौरान सउनि रोहणी शुक्ला, आरक्षक नरेन्द्र चौरिया, रूपेश सहरो, विकास शर्मा, प्रवीण कौशिक, विनोद शर्मा, सैनिक देशपाल एवं नारायण मिश्रा आदि मौजूद थे। 
तस्करों की धरपकड़ जारी 
अभियान के दौरान पुलिस ने रांझी क्षेत्र बिलपुरा तालाब के पास मुकेश पटैल को पकड़कर उससे 5 लीटर, लार्डगंज पुलिस ने अभिषेक रैकवार से 4 लीटर, ओमती पुलिस ने मुरारी लाल आहूजा से 1 अंग्रेजी शराब की बॉटल, गोहलपुर पुलिस ने योगेश विश्वकर्मा से 4 बॉटल अंग्रेजी शराब, गाजी नगर में मुन्ना उर्फ शौकत अली से 40 पाव अंग्रेजी शराब जब्त की है। 
 

कमेंट करें
OrzP3