comScore

बंगाल में एनआरसी लागू कराना जरूरी,घुसपैठ अनियंत्रित -विहिप का आरोप

बंगाल में एनआरसी लागू कराना जरूरी,घुसपैठ अनियंत्रित -विहिप का आरोप

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विश्व हिंदू परिषद ने पश्चिम बंगाल की जनसंख्या की स्थिति पर चिंता जतायी है। संगठन के महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा है कि पश्चिम बंगाल सहित 3 राज्यों में एनआरसी लागू कराना जरुरी है। इन राज्यों में घुसपैठ अनियंत्रित हैं। जनसंख्या का असंतुलन बढ़ रहा है। सरकार ही इन गतिविधियों को संरक्षण दे रही है। विहिप के धंतोली स्थित कार्यालय में पत्रकार वार्ता में परांडे बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर असामाजिक गतिविधियां बढ़ने लगी है। आंध्रप्रदेश, पश्चिम बंगाल व केरल में अन्य देशों के नागरिकों की घुसपैठ बढ़ रही है। घुसपैठ को रोकने के लिए विहिंप जनजागरण अभियान चलानेवाला है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का व्यवहार गैरजिम्मेदाराना है। वोट बैंक की राजनीति के तहत घुसपैठियों को पहचान पत्र खो जाने की झूठी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराने की सलाह दी जा रही है।

आंध्रप्रदेश में सरकार सामाजिक भेदभाव कर रही है। पादरियों व मौलवियों को प्रतिमाह वेतन देने की घोषणा की गई है। लीज समाप्त होने के बाद भी चर्च की जमीनों पर कब्जा है। केरल से 4 हजार युवतियां लापता है। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष जार्ज कुरियन ने इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर शिकायत की है। मामला,लव जिहाद से जुड़ा है। 17 नवंबर से 1 दिसंबर तक विहिप देश भर में हितचिंतक अभियान चलानेवाली है।

 

कमेंट करें
hKUpH