• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • In the case of dispute with the woman in Noida Society, MP Mahesh Sharma said – the accused will be arrested in 48 hours

उत्तर प्रदेश : नोएडा सोसाइटी में महिला के साथ हुए विवाद मामले में सांसद महेश शर्मा ने कहा- 48 घंटे में होगी आरोपी की गिरफ्तारी

August 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक सोसाइटी में महिला के साथ गुंडई और गाली गलौज करने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें श्रीकांत त्यागी जिसका संबंध भारतीय जनता पार्टी से बताया जा रहा था उस पर आज भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरीके से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

नोएडा की सोसाइटी में आज गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा पहुंचे। उन्होंने पीड़ित महिला से बातचीत की सोसाइटी के लोगों से मुलाकात की और मीडिया से बात करते हुए यह बताया कि पुलिस को यह निर्देश दिए गए हैं कि 48 घंटे के अंदर उस आरोपी को गिरफ्तार किया जाए । उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने 5 धाराओं में मामला दर्ज किया है जिनमें 354, 323, 504 और 547 धाराओं में मामला दर्ज किया है।

डॉक्टर महेश शर्मा ने बताया कि पुलिस अधिकारी कोर्ट गए हैं उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लेने के लिए। इसके लिए हमारी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व गृहमंत्री ने और प्रदेश के नेतृत्व योगी जी ने संज्ञान लिया है। मैं गौतम बुद्ध नगर सांसद और जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता को यह विश्वास दिलाता हूं कि इसकी गिरफ्तारी शत-प्रतिशत होगी और 48 घंटे के अंदर ही होगी महिलाओं का अपमान करने वाले को हमारी पार्टी छोड़ेगी नहीं।

उन्होंने बताया की जिला अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर ने यह बताया है कि यह व्यक्ति कभी भी हमारी पार्टी का सदस्य नहीं रहा है। राजनीतिक और सामाजिक जीवन में किसी भी नेता मंत्री के साथ खूब फोटो खिंचवाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वह हमारे पार्टी का कोई भी सदस्य कभी भी नहीं रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.