जांच में खुलासा... जंगली सुअर मारने बिछाया था करंट, चपेट में आने से तीन की मौत

जांच में खुलासा... जंगली सुअर मारने बिछाया था करंट, चपेट में आने से तीन की मौत
शिवपुरी जांच में खुलासा... जंगली सुअर मारने बिछाया था करंट, चपेट में आने से तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी/परासिया।शिवपुरी थाना क्षेत्र खैरीचेतू में गुरुवार शाम खेत में करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र और दामाद की मौत हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि जंगली सुअर मारने करंट फैलाया गया था। पुलिस ने खेत की मेढ़ से करंट फैलाने उपयोग में लाए गए जीआई तार जब्त किया है। पुलिस जांच कर रही है कि मृतक खेत मालिक ने करंट फैलाया था या पड़ोसी किसान ने। जांच पूरी होने पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।
थाना प्रभारी संजीव त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार शाम लगभग ६.३० बजे खैरीचेतू निवासी ५० वर्षीय गुरुदास पिता तुलसीराम धुर्वे, उसके बेटे २० वर्षीय रोहित धुर्वे और दामाद ३० वर्षीय बबलू पिता शेषराव परतेती खेत में करंट की चपेट में आ गए थे। तीनों को डायल-१०० की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस जांच में सामने आया कि जंगली सुअर मारने खेत में जीआई तार की मदद से करंट फैलाया गया था। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मृतक किसान या पड़ोसी खेत मालिक ने करंट फैलाया है। घटनास्थल से जीआई तार जब्त किया गया है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
गांव में पसरा मातम-
खैरीचेतू में एक परिवार के तीन लोगों की एक साथ मृत्यु होने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। शुक्रवार को मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक गुरुदास का दामाद पिछले एक साल से खैरीचेतू में रहकर खेती किसानी कर रहा था। मृतक गुरुदास के दो बेटे और एक बेटी है। वहीं बबलू का एक बेटा और एक बेटी है। तीन लोगों की मौत से परिवार के सदस्य सदमे में है।


 

Created On :   16 July 2022 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story