पलक झपकते ही चुरा लेते थे यात्रियों का मोबाइल, शातिर चोर गिरफ्तार

Jabalpur : GRP arrested a mobile thief, recovered phones from him
पलक झपकते ही चुरा लेते थे यात्रियों का मोबाइल, शातिर चोर गिरफ्तार
पलक झपकते ही चुरा लेते थे यात्रियों का मोबाइल, शातिर चोर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। जीआरपी ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के मोबाइल तो बरामद हुए ही हैं, वही उसने ट्रेनों में की गई चोरियों का खुलासा भी किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पलक झपकते ही यात्रियों का मोबाइल चुरा लिया करता था।

बरामद किए मोबाइल
जीआरपी को एसआरपी कार्यालय के साइबर सेल से सीडीआर प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर आरोपी खूबचंद उर्फ टक्कल अहिरवार पिता मुन्नालाल अहिरवार 28 साल निवासी आशा आटा चक्की के पास लालमाटी थाना घमापुर को पकड़ा गया। उसके कब्जे से मोटोरोला कंपनी का मोबाइल कीमती 14,000 बरामद किया गया।

महज 2000 रुपए में बेच दिया मोबाइल
आरोपी से पूछताछ पर अन्य ट्रेनों में चोरी करना कबूल किया। आरोपी खूबचंद उर्फ टक्कल के द्वारा पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से रेलवे स्टेशन जबलपुर में एक लेडीज पर्स चोरी किया गया था, जिसमें दो मोबाइल मिले थे, जिसमें एक टचस्क्रीन वाला मोबाइल पीएफ 6 के बाहर एक अज्ञात लड़के को 2000 रुपए में बेच दिया था। कीपैड मोबाइल जिसे घर पर रखा है निकालकर दिया जिसे जब्त किया गया।

ट्रेन में चढ़ने वाले यात्री होते थे निशाने पर
आरोपी के द्वारा दिनांक 13/02/19 को रेलवे स्टेशन जबलपुर पीएफ 5 में रीवा-नागपुर ट्रेन के एक यात्री के जेब से ट्रेन में चढ़ते समय मोबाइल सेमसंग कंपनी का चोरी किया था जो आरोपी खूबचंद के कब्जे से 13 हजार रुपए का मोबाइल बरामद किया गया है।

इनका रहा सहयोग
उपरोक्त कार्यवाही थाना प्रभारी सुनील नेमा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था जिसमें उपनि यदुवंश मिश्रा, दिलीप बगई, सउनि एमएस धुर्वे, प्र. आर उषा दीक्षित, आर. शुभि वर्मा, आर मनोज मिश्रा, आर. मनीष शर्मा, आर. रियाज आलम के द्वारा उपरोक्त शातिर अपराधी को पकड़ने व माल बरामद करने में सायबर सेल के आर .सागर उपाध्याय के द्वारा सहयोग से सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक रेल के द्वारा उपरोक्त अधिकारी व कर्मचारी को नगद इनाम की घोषणा की गई है।

Created On :   14 Feb 2019 4:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story