पहली बार नया साल छिंदवाड़ा में मनाएंगे कमलनाथ, पोलाग्राउंड में होगी सभा

Kamal Nath will celebrate new year in Chhindwara for first time
पहली बार नया साल छिंदवाड़ा में मनाएंगे कमलनाथ, पोलाग्राउंड में होगी सभा
पहली बार नया साल छिंदवाड़ा में मनाएंगे कमलनाथ, पोलाग्राउंड में होगी सभा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सूबे की कमान संभालने के बाद कमलनाथ 30 दिसंबर को छिंदवाड़ा आ रहे हैं। वे यहां तीन दिन गुजारने वाले हैं। यानी थर्टी-फर्स्ट को भी वे छिंदवाड़ा में ही रहेंगे। पिछले 38 साल में यह पहला मौका होगा, जब कमलनाथ शिकारपुर स्थित अपने आवास में नया साल मनाएंगे। उनके करीबियों के मुताबिक कमलनाथ अब तक अपने दोस्तों के साथ नया साल मनाते आए हैं। थर्टी-फर्स्ट के मौके पर वे कभी छिंदवाड़ा में नहीं रहे। पहली बार वे नए साल के मौके पर छिंदवाड़ा में रहेंगे। वे जिलेवासियों को नए साल का बड़ा तोहफा भी दे सकते हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा आगमन को लेकर घोषित कार्यक्रम के मुताबिक वे 30 दिसंबर को दोपहर साढ़े 12 बजे छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। वे 31 दिसंबर को भी यहां लोकल प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। जबकि 1 जनवरी को शाम चार बजे यहां से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

पोलाग्राउंड में होगी सभा, बड़ी घोषणाओं की उम्मीद
मुख्यमंत्री कमलनाथ 30 दिसंबर को शहर के पोलाग्राउंड में सभा करेंगे। वे जिलेवासियों का आभार जताने के साथ ही बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि वे शेष नियमित किसानों के कर्जमाफी की घोषणा भी कर सकते हैं। इसके अलावा जिले की मांग के अनुरूप कमिश्नरी, एग्रीकल्चर कॉलेज और यूनिवर्सिटी की सौगात की उम्मीदें भी जताई जा रही है।

ऐतिहासिक होगा स्वागत
इधर जिला कांग्रेस मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियों में है। गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय में सातों विधायकों और प्रमुख पदाधिकारियों ने बैठक कर स्वागत की रूपरेखा बनाई और जिम्मेदारियां सौंपी। इमलीखेड़ा हवाईपट्टी से लेकर पोलाग्राउंड तक जगह-जगह स्वागत होगा। विधानसभावार कांग्रेसी रास्ते भर स्वागत करेंगे। बैठक में विधायकों और संगठन के बीच समन्वय पर भी चर्चा हुई। बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, विधायक दीपक सक्सेना, सोहन वाल्मिक, कमलेश शाह, नीलेश उइके, सुजीत चौधरी, विजय चौरे, सुनील उइके, विश्वनाथ ओक्टे, प्रदीप सक्सेना व अन्य नेता उपस्थित थे। पदाधिकारियों ने अनुषांगिक संगठनों के अध्यक्षों की बैठक भी ली।

Created On :   21 Dec 2018 8:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story