दैनिक भास्कर हिंदी: NCB के सामने पेश हुई करिश्मा प्रकाश, कई दिनों से लापता थी दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर

November 4th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद आखिरकार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश एंटी नार्कोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) के सवालों के जवाब देने पहुंची। करिश्मा को तीन बार पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका था, लेकिन वे न तो पूछताछ के लिए हाजिर हो रहीं थीं, ना ही समन का जवाब दे रहीं थीं। इसके बाद उनकी मां के पते पर समन भेजा गया था। साथ ही क्वान के कर्मचारियों को भी एनसीबी ने समन भेजा था।   
एनसीबी ने करिश्मा के घर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स जब्त किया था, साथ ही सीबीडी आयल की तीन शीशियां भी बरामद की गईं थीं। करिश्मा छापेमारी के दौरान अपने घर पर नहीं थीं और घर पर समन चिपकाए जाने के बावजूद उन्होंने एनसीबी को जवाब नहीं दिया। उनका मोबाइल फोन भी बंद था। इसी बीच करिश्मा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दायर की थी।

अर्जी पर अगली सुनवाई सात नवंबर तक होगी, तब तक अदालत ने उन्हें राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। करिश्मा ने अदालत में जांच में सहयोग का भरोसा दिलाया जिसके बाद वे बुधववार को एनसीबी के सवालों के जवाब देने उसके ऑफिस पहुंची। विवाद के बीच करिश्मा ने अपनी कंपनी क्वान से भी इस्तीफा दे दिया है। यानी करिश्मा अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर नहीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की छानबीन के दौरान ड्रग चैट में करिश्मा का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने उनके साथ तीन बार पूछताछ की थी। उन्हें दीपिका के आमने सामने बिठाकर भी पूछताछ की जा चुकी है। हाल की में पकड़े गए कुछ ड्रग पेडलरों ने भी करिश्मा का नाम लिया था जिसके बाद उनसे फिर पूछताछ हुई।  

 

खबरें और भी हैं...