कर्नाटक की महिला से हॉस्टल के अंदर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Karnataka woman raped inside hostel, accused arrested
कर्नाटक की महिला से हॉस्टल के अंदर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Arrested कर्नाटक की महिला से हॉस्टल के अंदर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मैसूर। मैसूर के एक महिला छात्रावास के अंदर 23 वर्षीय महिला के साथ एक परिचित व्यक्ति ने दुष्कर्म किया, पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना शुक्रवार की है और आरोपी एक धार्मिक अध्ययन केंद्र का ड्राइवर है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार होने से पहले उसे चाकू से घायल कर दिया।

इस घटना का पता तब चला जब उसके छात्रावास के साथी लौटे, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे। कानून-व्यवस्था के डीसीपी प्रदीप गुंती ने घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस अधिकारियों ने आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठे किए।

उन्होंने पीड़िता के दोस्तों और छात्रावास के साथियों के बयान भी दर्ज किए। मैसूर के आयुक्त चंद्र गुप्ता ने कहा कि दुष्कर्म का मामला नरसिम्हाराजा पुलिस थाने की सीमा में दर्ज किया गया और पुष्टि की कि आरोपी पीड़िता को जानता था।

पुलिस ने कहा, पीड़िता ने शुरू में दावा किया कि एक अज्ञात युवक ने भीख मांगने के बहाने छात्रावास में घुसकर दुष्कर्म किया। पूछताछ के बाद उसने कहा कि आरोपी एक जाना पहचाना व्यक्ति है। जांच जारी है।

आईएएनएस

Created On :   4 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story