दिल्ली में भाजपा नेताओं से नहीं, पवार से मुलाकात कर महाराष्ट्र रवाना हुए खडसे

Khadse left for Maharashtra after meeting Pawar, not BJP leaders
दिल्ली में भाजपा नेताओं से नहीं, पवार से मुलाकात कर महाराष्ट्र रवाना हुए खडसे
दिल्ली में भाजपा नेताओं से नहीं, पवार से मुलाकात कर महाराष्ट्र रवाना हुए खडसे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से नाराज चल रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे सोमवार को दिल्ली में भाजपा आलाकमान को पार्टी के विरोध में काम करने वाले प्रदेश नेताओं के खिलाफ सबूत देने पहुंचे थे, लेकिन उनसे मुलाकात किए बिना वह एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भेंट कर महाराष्ट्र रवाना हुए। हालांकि उन्होने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी नेतृत्व से मिलने का समय मांगा गया था, लेकिन उनसे मुलाकात नही हो सकी।

खडसे आज भाजपा आलाकमान से मुलाकात करने वाले थे। इसके लिए उन्होने पार्टी के महासचिव एवं महाराष्ट्र प्रभारी भूपेन्द्र यादव से समय मांगा था, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उन्हें मिलने का समय देने से इंकार कर दिया। इसके बाद खडसे एनसीपी प्रमुख से मिलने उनके सरकारी निवास्थान पहुंचे, जहां दोनों के बीच करीब आंधा घंटा चर्चा हुई। मुलाकात के बाद खडसे ने कहा कि उनके क्षेत्र की सिंचाई योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए राज्य सरकार की ओर से मदद मिले इसके लिए पवार से मुलाकात की है, लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी शरद पवार से मुलाकात पार्टी पर दबाव बनाने की रणनीति का हिस्सा है।

शरद पवार से मिलने जाने से पहले उन्होने यह भी कहा कि उनकी राजनीतिक करियर में कई दलों ने उन्हें उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए ऑफर दी है। पार्टी छोड़ने का विचार कभी उनके मन में नही आया। ने केवल पार्टी के जनाधार को बढाया बल्कि विस्तार भी किया, लेकिन पार्टी में उन्हे निरंतर अपमानित किया जा रहा है। जानबूझकर उन्हे अलग-थलग किया जा रहा है। उन्होने कहा कि वह मंगलवार को मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलेंगे।
 

Created On :   9 Dec 2019 4:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story