सुपारी देकर कराई थी किशोर की हत्या - उसकी मां से प्रेम संबंध ,मृतक देता था राजफाश करने की धमकी

Kishore was killed by giving betel - love affair with his mother, the deceased used to threaten to reign
सुपारी देकर कराई थी किशोर की हत्या - उसकी मां से प्रेम संबंध ,मृतक देता था राजफाश करने की धमकी
सुपारी देकर कराई थी किशोर की हत्या - उसकी मां से प्रेम संबंध ,मृतक देता था राजफाश करने की धमकी

डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। रोहित हजारे अंधे हत्याकांड का खुलासा कर पुलिस ने हत्या का षडय़ंत्र रचने वाले मौसेरे मामा और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। रोहित अक्सर मौसेरे मामा को अपनी मां के साथ चल रहे प्रेम संबंध का खुलासा करने की धमकी दिया करता था। इस वजह से मौसेरे मामा ने रोहित की हत्या का षडय़ंत्र रचा और अपने दो दोस्तों को पांच लाख रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी।
एसपी मनोज राय ने बताया कि मर्राम के जंगल में तिगांव निवासी १७ वर्षीय रोहित पिता सुधीर हजारे का शव मिला था। पुलिस जांच और मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुलताई के ग्राम कामथा निवासी पवन पिता रमेश परिहार को पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ने बताया कि रोहित की हत्या के लिए उसके मौसेरे मामा मुलताई निवासी सतीश पिता लखन डोंगरदिये ने उसे पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी। घटना वाले दिन पवन और उसके दोस्त जगदीश पिता भिखारी धुर्वे सतीश की कार से रोहित को अपने साथ घुमाने ले गए थे। मौसेरे मामा के दोस्त होने की वजह से पवन और जगदीश को रोहित पहचानता था। पूरा दिन सौंसर, जामसांवली मंदिर, छिंदवाड़ा घूमने के दौरान उन्होंने शराब पी और वापस लौटते वक्त रास्ते में चलती कार में ही रोहित की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव मुर्राम के जंगल में फेंककर वे फरार हो गए। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल रस्सी की जली राख, हत्या के लिए ली गई सुपारी की पहली किस्त में से १ लाख ३७ हजार रुपए और कार जब्त कर ली है।
दो माह पहले बनाया था प्लान-
रोहित की मां और उसके मौसेरे मामा के बीच प्रेम संबंध थे। रोहित को शंका होने पर वह आरोपी सतीश को धमकी दे रहा था कि वह अपने सगे मामाओं और सतीश की पत्नी को इसके बारे में बता देगा। इस बात को छुपाने आरोपी सतीश ने दो माह पूर्व रोहित की हत्या का षडय़ंत्र रचा और अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करा दी।
जांच के बाद मां भी बन सकती है आरोपी-
एसपी मनोज राय ने बताया कि रोहित हत्याकांड की जांच की जा रही है। यदि इस हत्या में मौसेरे मामा के षडय़ंत्र में रोहित की मां भी शामिल पाई जाती है तो उसे भी आरोपी बनाया जाएगा। 

Created On :   28 Dec 2019 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story