comScore

दोस्त के विवाद को सुलझाने पहुंचे युवक के पेट में घोंप दिया चाकू, मौत

दोस्त के विवाद को सुलझाने पहुंचे युवक के पेट में घोंप दिया चाकू, मौत

शहर के बीच में हुई वारदात, एक गिरफ्तार, फरार चार आरोपियों पर ईनाम घोषित
डिजिटल डेस्क शहडोल ।
मामूली विवाद को लेकर शहर में एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चार अन्य आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा ढाई-ढाई हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की गई है। हत्या की वारदात सोमवार की रात 10.30 बजे कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहनराम तालाब के पास की है। 
वारदात में शामिल राजेश सिंह चौहान को पकड़ लिया गया है, जबकि दीपक सराफ, शुभम बत्रा, मिन्टू चौरसिया तथा सोनू चौरसिया की तलाश के लिए पुलिस टीमें रवाना की गई हैं। कोतवाली में आरोपियों पर धारा 302, 294, 323, 34 आईपीएस के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती निवासी वाहिद खान 25 वर्ष पिता कदीर खान कबाड़ी सोमवार की रात करीब 10 बजे अपने दोस्त आयुष के साथ बाइक पर जा रहे थे। उसी समय मोहनराम तालाब के पास दीपक सराफ की बाइक से हल्की टक्कर (कट) लग गया। इसी बात को लेकर वाद-विवाद होने लगा। बातचीत करते-करते सभी लोग तालाब की मेढ़ की ओर चले गए। इसी बीच दीपक ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया। बात इतनी बढ़ गई कि वाहिद खान के पेट में चाकू से हमला कर दिया गया। आरोपी भाग निकले। घायल वाहिद को तुरंत जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 
पुलिस ने की नाकेबंदी
घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने स्वयं मोर्चा संभाला। रात के समय ही घटना स्थल का जायजा लेकर कोतवाली पहुंचे। सारी रात पुलिस को निर्देशित करते रहे। दूसरों जिलों से भी बल को बुलाया गया। आरोपियों को पकडऩे के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के साथ शहर के प्रवेश मार्गों पर पुलिस की नाकेबंदी कराई गई।
रहता है तत्वों का जमावड़ा
ेजिस स्थान पर हत्या की वारदात हुई है वह शहर का मुख्य स्थान है। मोहनराम तालाब के आसपास शाम होते ही असामाजिक तत्वों व नशेडिय़ों का जमघट लग जाता है। इसके अलावा रघुराज स्कूल मैदान, पालीटेक्निक मैदान, रेलवे ग्राउण्ड आदि स्थलों पर नशेडिय़ों व गलत तत्व सक्रिय रहते है। इन स्थानों पर आए दिन विवाद भी होता है। 
इनका कहना है
मामूली विवाद में युवक की हत्या हुई है। एक को पकड़ लिया गया है। फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम रवाना किया है। ईनाम भी घोषित किया है। जहां पर तत्वों का जमावड़ा होता है वहां नियमित गश्त होगी, पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई होगी।
अवधेश गोस्वामी पुलिस अधीक्षक शहडोल
 

कमेंट करें
Syma9